रिटायर्ड पुलिस कर्मचारी की हत्या मामले में महिला सहित 2 आरोपी गिरफ्तार, जमीन के विवाद के कारण गंवाई जान

punjabkesari.in Sunday, Jul 21, 2024 - 05:06 PM (IST)

टोहानाः गांव पिरथला में जमीन के विवाद में सिरसा निवासी पुलिस विभाग से सेवानिवृत्त एसआई ओमप्रकाश की पीटपीट कर हत्या करने के मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपियों की पहचान ढाणी पिरथला निवासी ओमप्रकाश व राजबाला के रूप में हुई है। पुलिस ने ओमप्रकाश के पास से वारदात में प्रयुक्त एक पाइप भी बरामद की है। पुलिस इस मामले में अब तक दो महिला सहित चार आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है।

जानकारी देते हुए थाना सदर प्रभारी संदीप कुमार ने बताया कि पुलिस ने 26 जून को सिरसा निवासी विकास की शिकायत पर 17 आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया था। शिकायतकर्ता के अनुसार उसके पिता ओमप्रकाश हरियाणा पुलिस से सेवानिवृत्त सब इंस्पेक्टर थे। गांव पिरथला में उसके पिता की ससुराल थी। यहां उनकी सात एकड़ जमीन पर कमल राज, डॉ. टोनी, ओमप्रकाश, राजेंद्र व उसके परिवार के लोगों ने कब्जा कर रखा है। जब उसके पिता अन्य लोगों के साथ उक्त जमीन पर ट्रैक्टर पर जुताई कर रहे थे तो दूसरे पक्ष के लोगों ने डंडों से हमला कर दिया। इन लोगों ने उसके पिता को घेरकर चोटें मारी, जिससे उनकी मौत हो गई थी। 

इस मामले में दो आरोपियों कमल राज व एक महिला को पहले गिरफ्तार किया था जबकि अब दो और आरोपियों गिरफ्तार किया है। हालांकि, दूसरे पक्ष से कमलराज की शिकायत पर भी मृतक ओमप्रकाश, उसकी पत्नी रोशनी, बेटे विकास सहित पांच लोगों पर पुलिस ने केस दर्ज किया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

static