करनाल में हुए गोलीकांड में शामिल दो आरोपी गिरफ्तार, अन्य आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

10/2/2023 6:11:15 PM

करनाल: शहर में 24 सितंबर को हुए गोलीकांड में अंबाला एसटीएफ को बड़ी कामयाबी मिली है। टीम ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपियों को पहचान सोनीपत निवासी चिराग के रूप में हुई है। वहीं दूसरा आरोपी नाबालिग बताया जा रहा है। फिलहाल दोनों से पूछताछ की जा रही है। जिसके बाद आगामी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।  

बता दें कि बीते 24 सितंबर को 5 लोग हत्या करने के इरादे से करनाल के झंझाड़ी गांव में पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने जय भगवान नामक व्यक्ति पर करीब 20 से ज्यादा राउंड फायरिंग की, जिससे उसकी मौत हो गई। वहीं घटना की सूचना मिलते ही पुलिस की कई टीमे मौके पर पहुंच गई और मामले की जांच में जुट गई। साथ ही अंबाला एसटीएफ को भी बुलाया गया। वहीं आज मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए अंबाला एसटीएफ ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है।  

इन दोनों आरोपियों में से एक को करनाल और दूसरे को सोनीपत से गिरफ्तार किया गया है। चिराग सोनीपत जिले का रहने वाला है, बाकी जो 3 आरोपी अभी फरार हैं। वो भी करनाल और सोनीपत के रहने वाले बताए जा रहे हैं। ये पांचों गोगी गैंग के सदस्य हैं। इस गैंग पर पहले भी कई वारदातों को अंजाम देने का आरोप है। गोगी गैंग को ये काम सागर चौधरी ने दिया था, जो इस वक्त विदेश में बैठा है। सागर चौधरी और कृष्ण दादूपुर गैंग की काफी पुरानी रंजिश है। सागर चौधरी के पिता बबली की भी इसी रंजिश में हत्या हुई थी। रंजिश पुरानी है और ये रंजिश चलती आ रही है। 2 आरोपी 24 सितंबर को हुए गोलीकांड में गिरफ्तार हो चुके हैं। बाकी आरोपियों को हथियार और गाड़ी के साथ पुलिस कब तक गिरफ्तार करती है, ये देखने वाली बात होगी।

      (हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 

       (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

 

 

Content Editor

Ajay Kumar Sharma