चोर गिरोह के दो आरोपी चोरीशुदा बाइक सहित गिरफ्तार, मुख्य आरोपी फरार

10/30/2020 3:48:47 PM

पलवल (दिनेश) : पलवल पुलिस की डिटेक्टिव सैल ने बाइक चोरी गिरोह के दो आरोपियों को चोरीशुदा बाइक सहित गिरफ्तार किया है। आरोपियों का एक साथी फिलहाल फरार है जिसकी गिरफ्तारी के प्रयास जारी है। आरोपियों ने कैंप थाना क्षेत्र में अलग-अलग जगह से 21 बाइक चोरी की वारदातों को अंजाम दिया हुआ है।

पुलिस अधीक्षक दीपक गहलावत ने बताया कि डिटेक्टिव सैल इंचार्ज विश्व गौरव की टीम जिसमें सिपाही अजीत व कर्मवीर शामिल थे क्षेत्र में गश्त पर मौजूद थी। उसी दौरान मुखबिर खास से सूचना प्राप्त हुई कि दो व्यक्ति चोरीशुदा बाइक सहित अलावलपुर रेलवे ओवरब्रिज के पास मौजूद है। सूचना मिलते ही टीम ने मौके पर दबिश दी और आरोपियों को बाइक सहित काबू कर लिया गया।

पूछताछ में आरोपियों ने अपना नाम चंदरपाल निवासी गांव डकौरा व राकेश निवासी गांव बहीन हाल निवास मोहन नगर बताया। मौके पर बरामद की गई बाइक को आरोपियों ने 22 अक्टूबर को सब्जी मंडी से चोरी किया था। आरोपियों को अदालत में पेश कर गहन पूछताछ के लिए दो दिन पुलिस रिमांड पर लिया गया। रिमांड अवधि के दौरान सामने आया कि आरोपियों ने अपने एक साथी के साथ मिलकर कैंप थाना क्षेत्र में अलग-अलग जगह से 21 बाइकों को चोरी किया हुआ है। आरोपी बाइकों को चोरी कर उनके पार्टों को अलग-अलग करके बेच देते थे। आरोपियों से दो बाइक, नंबर प्लेट व बाइक के अन्य पार्टों को बरामद किया गया। फिलहाल पुलिस तीसरे फरार आरोपी की गिरफ्तारी के लिए उसके ठिकानों पर दबिश दे रही है। अब देखना यह होगा कि गिरोह का फरार मुख्य आरोपी को पुलिस कब तक गिरफ्तार कर पाती है।

Manisha rana