लोन देने वाली कंपनी में लाखों रुपये की धोखाधड़ी करने के दो आरोपी गिरफ्तार

11/21/2020 9:01:49 PM

पलवल (दिनेश): वाहनों की खरीद के लिए लोन देने वाली कंपनी में करीब 70 लाख रुपये का धोखाधड़ी के आरोप में दो लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। जबकि तीन आरोपी अब भी फरार हैं, जिनकी गिरफ्तारी के प्रयास जारी हैं। पुलिस ने आरोपियों से 40 हजार रुपये की नकदी भी बरामद की है।

पलवल की इकोनोमिक सैल प्रभारी सत्यनारायण ने बताया कि बीते साल चोलामंडल कंपनी की तरफ से पुलिस को एक शिकायत दी गई। शिकायत में कहा गया कि कंपनी की पलवल शाखा में 20 कर्मचारी हैं। इनमें से 9 कर्मचारियों ने कस्टूमर से लोन की किस्त लेकर कंपनी में जमा नहीं करवाई। कस्टूमर को कंपनी की तरफ से फर्जी एनओसी जारी की गई। फर्जी एनओसी के जरिये कंपनी को 69 लाख 38 हजार 942 रुपये की धोखाधड़ी की गई। धोखाधड़ी करने के आरोप में समीर निवासी डीजी खान स्कूल पलवल, गेलचंद निवासी अलावलपुर, मैनपाल निवासी रायपुर, सत्यपाल निवासी रहराना व मिंटू आदि शामिल हैं।

पुलिस ने आरोपी गेलचंद व सत्यपाल को गिरफ्तार कर लिया और उन्हें अदालत में पेश कर दो दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया। रिमांड अवधि के दौरान आरोपियों से 40 हजार रुपये की नकदी को बरामद किया गया। पुलिस ने आरोपियों को शनिवार को अदालत में पेश कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए उनके ठिकानों पर दबिश दी जा रही है।

Shivam