जेल में बंद कैदियों को नशा सप्लाई करने वाले दो आरोपी गिरफ्तार, स्मैक व हेरोइन की बरामद

10/11/2020 3:35:11 PM

सोहना (सतीश) : गुरुग्राम की डीएलफ क्राइम यूनिट चार ने जेल में नशा सप्लाई करने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है। क्राइम यूनिट ने गुप्त सूचना के आधार पर भौंडसी जेल रोड पर नाकाबंदी आरोपियों के पास से स्मैक व हेरोइन बरामद की है।

दरअसल गुरुग्राम के डीएलएफ क्राइम यूनिट चार को गस्त के दौरान सूचना मिली थी कि अंकित निवासी रेवाड़ी व प्रेमचंद निवासी महेंद्रगढ़ भौंडसी जेल में नशा सप्लाई करने का काम करते है जो दोनों आरोपी भौंडसी जेल जायेगे। जिस सूचना को सच मानते हुए पुलिस ने मुखबीर को साथ लेकर जेल रोड पर नाकेबंदी कर जांच शुरु कर दी, जिसके थोड़ी देर बार दोनों युवकों को मुखबीर के इशारे के बाद काबू कर तलाशी ली गई तो आरोपी अंकित की पेंट की जेब से 110 ग्राम स्मेक(सुल्फा) व प्रेमचंद की जेब से 24 ग्राम स्मैक (हेरोइन) बरामद हुई।

पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि वो इन नशीली वस्तुओं को भौंडसी जेल में बंद रेवाड़ी के डालियावास निवासी दीपू को देने के लिए जा रहे थे। फिलहाल दोनों आरोपियों के खिलाफ सेक्टर 65 थाना पुलिस व मुकदमा दर्ज किया गया है। वहीं पुलिस आरोपियो से यह जानकारी जुटाने में लगी हुई है आरोपी कब से जेल में नशा सप्लाई कर रहे है क्या इस मामले में जेल अधिकारी व कर्मचारी भी तो लिप्त नही है।लेकिन देखना इस बात का होगा कि पुलिस आरोपियों से कितनी वारदातों को उगलवा पाती है।

Manisha rana