ब्लाइंड मर्डर मिस्ट्री: युवक की हत्या करने वाले दो अारोपी गिरफ्तार

6/27/2018 5:25:00 PM

कैथल( जोगिंद्र कुंडू): कैथल पुलिस ने ब्लाइंड मर्डर मिस्ट्री को सुलझाने में सफलता हासिल की है। पुलिस को 20 जून रात्रि 9:00 बजे गंभीर हालात में घायल एक युवक सड़क के किनारके मिला था। घायल गुरप्रीत सिंह को पुलिस ने गंभीर हालात में अस्पताल पहुंचाया। जहां उसकी गंभीर हालात को देखते हुए PGI चंडीगढ़ रेफर कर दिया गया लेकिन रास्ते में उसकी मौत हो गई। मामला अधूरा रहने के चलते पुलिस ने  कैथल की SP आस्था मोदी ने इस केस की जांच सीआईए वन के इंचार्ज महाबीर  सिंह को सोंपी। जिन्होंने मामले की जांच करते हुए एेसा सुराग मिला की सारा केस ही साफ हो गया और पुलिस ने शातिर हथयारे को गिरफ्तार कर लिया। 

जांच अधिकारी को इस दौरान एक व्यक्ति मिला जिसने इस घटनाक्रम को दूर से देखा था, उसने पुलिस को बताया दो मोटरसाइकिल पर कुछ लड़के आए और एक सिख युवक को लाठियों और गंडासी के साथ मार रहे थे  और उनके साथ एक महिला भी थी जिसको वह अपनी मोटरसाइकिल पर बिठाकर ले गए पुलिस की कार्यवाही यहां से शुरू हो गई उन्होंने गुप्त सूचना के आधार पर आरोपी सुखदेव और हरविंदर को चीका से गिरफ्तार कर लिया।  

प्राथमिक पूछताछ में आरोपी सुखदेव ने बताया कि उसके संबंध लगभग 27 वर्षीय महिला रीना से थे .रीना ने फोन करके सुखदेव को बुलाया और कहा कि चार पांच आदमियों को साथ में लेकर आना क्योकि  एक व्यक्ति गुरप्रीत सिंह उसे परेशान कर रहा है इस पर सुखदेव अपने दोस्त हरविंदर ,सुखचैन और राहुल को लेकर लाठियों और गंडासी के साथ आया और गुरप्रीत सिंह पर हमला कर दिया और उसे गंभीर हालत में सड़क पर छोड़ कर भाग निकला। 

पुलिस ने सुखदेव और हरविंदर को गिरफ्तार कर लिया है। हालाकि रीना और सुखदेव के दोस्त सुखचैन और राहुल पुलिस की पकड़ से बाहर है, सीआईए इंचार्ज महाबीर  सिंह ने बताया कि जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा.
 

Deepak Paul