रास्ता बताने के बजाए चालक की पिटाई कर छीन ली कार, दिल्ली में पकड़े गए तो हुआ खुलासा

1/16/2020 12:19:49 AM

गोहाना (सुनील जिंदल): किराए के मकान में रह रहे दो युवकों को अय्याशी की चाहत अपराध की दुनिया में धकेल दिया। इसका  खुलासा तब हुआ जब दोनों ही युवक अय्याशी की पूर्ति के लिए लूटी हुई कार को बेचने के फिराक में थे, तभी दिल्ली पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया। जांच में पता चला कि इन दोनों युवकों ने एक कार चालक को रास्ता बताने की बजाए मारपीट कर उसकी कार छीन ली। दोनों युवक उत्तर प्रदेश के रहने वाले हैं।

रास्ता पूछा था तो पिटाई कर कार छीनी
पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, जिला महेन्द्रगढ़ के नारनौल के रहने वाला सतपाल अपनी इनोवा गाड़ी से किसी काम के चलते चंडीगढ़ गया था। 7 जनवरी को अपनी गाड़ी से वापस चंडीगढ़ से नारनौल जा रहा था। पानीपत रोहतक हाइवे पास बड़ौता गांव के पास गाड़ी चालक रास्ता भटक गया और एक ढाबे पर खड़े दो युवकों के पास अपनी गाड़ी रोक कर उनसे रास्ता पूछने लगा। दोनों युवको ने गाड़ी चालक सतपाल को रास्ता बताने की बजाए उसके साथ मार पिटाई करते हुए गाड़ी छीन ली और मौके से फरार हो गए।

यहां पुलिस छानबीन कर रही थी, उधर आरोपी पकड़े गए
सतपाल ने अपने साथ हुई घटना की सूचना गोहाना सदर थाना पुलिस को दी। पुलिस ने सतपाल के बयान पर अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर मामले की जांच सुरु कर दी थी। उधर दिल्ली स्टेट क्राइम की टीम ने दोनों युवकों को गाड़ी समेत रोहणी के पास से गिरफ्तार किया। गोहाना पुलिस दोनों आरोपियों को प्रोटेक्शन वारंट पर दिल्ली से गोहाना लेकर आई। दोनों को अदालत में पेश कर पुलिस ने एक दिन की रिमांड पर लिया।

पूछताछ में पता चला की दोनों युवक सुन्दर व इमरान यूपी के रहने वाले हैं, फिलहाल, सोनीपत में एक किराए के मकान में रहते हैं। दोनों ने अपनी अय्याशी की पूर्ति लिए गाड़ी लूटी थी औश्र गाड़ी को बेचने की फिऱाक में दिल्ली पहुंचे थे, जहां वे पकड़े गए। गोहाना थाना के एसएचओ श्री भगवान ने बताया फिलहाल, पुलिस दोनों से अभी पूछताछ कर रही है ताकि और भी लूट की घटनाओं का खुलसा हो सके।

Shivam