डीजे पर सेलिब्रेट के दौरान हवाई फायर करने वाले दो धरे

8/16/2022 6:41:02 PM

गुड‍़गांव, (ब्यूरो): फिरोजगांधी कॉलोनी में डीजे पर स्वतंत्रता दिवस सेलिब्रेट करने के दौरान हवाई फायर करने वाले दो युवको को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपियों से एक पिस्टल बरामद कर कार्रवाई शुुुरु कर दी।

गुरुग्राम की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।


न्यू कॉलोनी थाना पुलिस में दी शिकायत में दिल्ली के करोलबाग निवासी कुणाल ने कहा कि वह यहां दस साल से गुडग़ांव के लक्ष्मण विहार फेज-1 में रहता है। स्वतंत्रता दिवस पर वह फिरोज गांधी कॉलोनी में अपने दोस्तों के साथ पार्क नंबर-05 में डीजे बजाकर सेलिब्रेट कर रहा था। इसी बीच अंकित भड़ाना व योगेश उर्फ योगी नाम के दो युवक आए। अंकित भड़ाना के हाथ में पिस्टल था, जिसने हवा में तीन फायर किए। इसके बाद योगेश उर्फ योगी ने जमीन पर गिरे हुए खाली खोल उठा लिए और वहां से भाग गए। न्यू कॉलोनी थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरु कर दी।


मामले में सिकंदरपुर क्राइम ब्रांच के प्रभारी इंस्पेक्टर बिजेन्द्र की टीम ने गोली चलाने वाले दोनों आरोपियों अंकित भड़ाना व योगेश उर्फ योगी को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में इन्होंने बताया कि कुछ महीने पहले शिकायतकर्ता ने अपने साथियों के साथ मिलकर योगेश के पिता व पत्नी के साथ मारपीट की थी। इस, रंजिश में इन्होंने फायरिंग की थी।

Content Writer

Pawan Kumar Sethi