मारपीट का वीडियो वायरल मामले में दो गिरफ्तार

6/4/2023 11:14:23 PM

गुड़गांव, (ब्यूरो): युवती से छेड़छाड़ करने का आरोप लगाते हुए एक युवक से मारपीट किए जाने के मामले में सेक्टर-37 थाना पुलिस ने केस दर्ज कर दो आरोपियों को काबू कर लिया है। इसमें एक आरोपी नाबालिग है जबकि दूसरा आरोपी विकास एक प्राइवेट कंपनी में काम करता है। मामले में पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। हैरत की बात यह है कि मामले में पुलिस अभी तक यह स्पष्ट रूप से नहीं बता रही है कि आखिर आरोपियों ने मारपीट क्यों की। हैड कांस्टेबल सुनील यादव की मानें तो उन्हें अब तक इस वायरल वीडियो का पीड़ित नहीं मिला है। 

गुड़गांव की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।

 

हैड कांस्टेबल सुनील यादव ने बताया कि प्रारंभिक तौर पर यह कहा जा रहा है कि इन दोनों आरोपियों ने युवक को इसलिए पीटा क्योंकि उसने एक युवती से छेड़छाड़ की थी। इस मामले में पुलिस ने मारपीट करने वाले आरोपियों को तो काबू कर लिया, लेकिन जिस युवक पर युवती से छेड़छाड़ करने के आरोप है उसके बारे में कोई जानकारी नहीं है। इतना ही नहीं पुलिस को यह तक नहीं पता है कि आखिर जिस युवती से छेड़छाड़ की बात की जा रही है वह युवती कौन है। 

 

आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर पिछले दिनों एक वीडियो वायरल हुई थी जिसमें एक व्यक्ति को कुछ लोग पीटते हुए दिखाई दे रहे हैं। यह वीडियो नरसिंहपुर की बताई जा रही है। वीडियो में बताया जा रहा है कि जिस व्यक्ति की पिटाई हो रही है उसने एक युवती से छेड़छाड़ की है। इस मामले में पुलिस ने पीड़ित युवती की तलाश तो नहीं की, लेकिन युवती से छेड़छाड़ करने वाले आरोपी की पिटाई करने वाले को जरूर काबू कर लिया है। 

Content Writer

Pawan Kumar Sethi