नाकाबंदी में 8 किलो गांजा के साथ महिला सहित दो गिरफ्तार(Video)

5/14/2018 9:21:42 PM

टोहाना(सुशील सिंगला): सीआईए टोहाना पुलिस ने नशे पर चलाये जा रहे विशेष अभियान के तहत नाकाबंदी के दौरान मोटरसाईकिल पर नशा ले जा रहे महिला सहित दो तस्करों को 8 किलो ग्राम गांजे सहित गिरफ्तार किया है। पुलिस ने सोमवार को दोनों को न्यायालय में पेश किया, जहां से महिला को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया, वहीं युवक को पुलिस रिमांड पर लिया है।

जानकारी के अनुसार सीआईए की टीम एएसआई बलदेव राज के नेतृत्व में डांगरा रोड स्थित किसान विश्राम ग्रह के नजदीक नाकेबंदी कर वाहनो की जांच कर रही थी। इस दौरान एक मोटरसाईकिल चालक गांव डागरा की तरफ से आता हुआ दिखाई दिया। पुलिस ने उसे रुकने का इशारा किया तो मोटरसाईकिल चालक ने अपनी मोटरलाईकिल को वापिस मोडऩे लगा। जिस पर पुलिस ने शक के आधार पर तत्परता दिखाते हुए मोटरसाईकिल चालक सहित एक महिला को काबू कर लिया।

मोटरसाईकिल के बीच मे रखे प्लास्टिक के कट्टे को चैंक किया तो उसमे 8 किलो ग्राम गान्जा बरामद हुआ। पूछताछ करने पर आरोपियों ने उनका नाम बाबा बूटा शाह बस्ती निवासी अशोक कुमार व महिला ने सन्तोष बताया। पुलिस ने दोनों के खिलाफ मादक पदार्थ अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है।

Shivam