हादसों का शनिवार: Haryana में एक दिन में दो बड़ी घटनाएं, हिसार में बस का ब्रेक फेल तो जुलाना में हुई बसों की टक्कर

punjabkesari.in Sunday, Oct 27, 2024 - 10:05 AM (IST)

हरियाणा डेस्क: हरियाणा में सड़क हादसों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। शनिवार को एक ही दिन में दो अलग-अलग स्थानों पर बस हादसे हुए। हिसार में एक बस के ब्रेक फेल होने से बड़ा हादसा होते-होते रह गया, जबकि जुलाना में पंजाब और हरियाणा रोडवेज की बसों की टक्कर हो गई। सड़क पर हुई दो अलग-अलग घटनाओं ने यात्रियों की सुरक्षा को लेकर चिंता बढ़ा दी है। 

हिसार में बस का ब्रेक फेल 

पहली घटना में हिसार के जिंदल चौक पर हरियाणा रोडवेज की एक बस का ब्रेक फेल हो गया। बस चालक ने सूझबूझ से बस को फुटपाथ पर चढ़ाकर बड़ा हादसा टाल दिया। इस बस में केंद्रीय विद्यालय के 20 बच्चे सवार थे, जो सुरक्षित बच गए। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस और रोडवेज अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर बस का निरीक्षण किया और बच्चों के अभिभावकों को बुलाकर उन्हें सुरक्षित घर भेजा।
जुलाना में बसों की टक्कर

दूसरी घटना जुलाना में हुई, जहां किलाजफरगढ़ गांव के पास पंजाब और हरियाणा रोडवेज बसों के बीच टक्कर हो गई। गनीमत रही कि इस टक्कर में भी कोई यात्री घायल नहीं हुआ। पंजाब रोडवेज की बस संगरूर से दिल्ली की ओर जा रही थी और हरियाणा रोडवेज की बस नरवाना से गुरुग्राम जा रही थी। हरियाणा बस के चालक ने अन्य वाहन को बचाने के प्रयास में अचानक ब्रेक लगाया, जिसके परिणामस्वरूप पीछे चल रही पंजाब बस ने टक्कर मार दी। इस हादसे में दोनों बसों को नुकसान हुआ, लेकिन सवारी बाल बाल बच गए। वहीं दोनों घटनाओं की जानकारी मिलते ही पुलिस और रोडवेज के अधिकारी मौके पर पहुंचे। उन्होंने घटनास्थल का निरीक्षण किया और कार्रवाई शुरू की। 

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

static