दो बाइकों की भिड़ंत में युवक की मौत, बहन सहित दो घायल

8/28/2018 10:52:17 AM

टोहाना(सुशील सिंगला): फतेहाबाद रोड़ पर अाज सुबह एक दर्दनाक हादसा हो गया, जिसमें तेज रफ्तार दो बाइक की अामने- सामने टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि एक बाइक सवार की मौके ही मौत हो गई। जबकि महिला सहित दो बुरी तरह से घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए टोहाना के निजि अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। जहां डाक्टरों ने गंभीर रुप से घायल महिला को प्राथमिक उपचार के बाद अग्रोहा मैडिकल रैफर कर दिया है।

सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुट गई है। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए शवगृह में रखवा दिया गया है। घटना टोहाना फतेहाबाद रोड़ गांव अकावाली के पास की है।

मिली जानकारी अनुसार गांव अकावाली निवासी सोनू अपनी बहन रानी के साथ बाईक पर सवार हो अा रहा था। तभी रास्ते में तेज रफ्तार बाइक ने उसे टक्कर मारी दी। जिसमें सोनी की मौके पर ही मौत हो गई जबकि उसकी बहन सहित दो लोग गंभीर गंभीर रुप से घायल हो गए।

आसपास के लोगों ने एम्बुलेंस  को बुलाकर दोनो को टोहाना के नागरिक अस्पताल पहुंचाया जंहा डाक्टरों ने सोनू को मृत घोषित कर दिया व युवती का मैडिकल रैफर कर दिया।पुलिस का कहना है कि मामले में कार्रवाई की जा रही है। टक्कर मारने वाला बाइक सवार भी घायल है जिसका निजि अस्पताल में इलाज करवाया जा रहा है। 

Deepak Paul