अज्ञात वाहन की चपेट में आई दो बाइकें, दर्दनाक हादसे में 3 सवारों की मौत

9/17/2021 6:36:33 PM

झज्जर (प्रवीण धनखड़): झज्जर के अंतिम छोर पर बसे गांव बहू के पास एक अज्ञात वाहन की चपेट में आने से दो अलग-अलग बाईक पर सवार तीन लोगों की मौत हो गई। मृतकों की पहचान 45 वर्षीय सुरेन्द्र पुत्र सााुराम निवासी बवाना महेन्द्रगढ़, सुरेन्द्र पुत्र लीलाराम और कृष्ण पुत्र बिहारी लाल दोनों निवासी नया गांव जिला झज्जर के रूप में हुई है। 

जानकारी अनुसार एक बाइक पर सवार होकर सुरेन्द्र व एक अन्य बाइक पर सवार होकर सुरेन्द्र और कृष्ण निकले थे। अलग-अलग रूठ से होते हुए जब यह बाइक सवार गांव बहू के पास पहुंचे तो उसी दौरान तेज गति से आए एक अज्ञात वाहन ने इन दोनों की बाइकों को अपनी चपेट में ले लिया।

हादसे के बाद जहां अज्ञात वाहन चालक अपना वाहन को लेकर मौके से फरार हो गया, वहीं बाइक सवार तीनों युवकों में से सुरेन्द्र ने मौके पर दम तोड़ दिया, जबकि कृष्ण और उसका साथी सुरेन्द्र पुत्र लीलाराम ने रोहतक पीजआई में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। 

इस भीषण सड़क हादसे के शिकार तीनों ही मृतकों के शवों का पोस्टमार्टम कराए जाने के बाद पुलिस ने शवों को परिजनों के हवाले कर दिया। उधर पुलिस ने इस मामले में अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ लापरवाहीं से गाड़ी चलाने का मामला दर्ज किया है।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Shivam