स्कूटी सवार दो भाइयों को तेज रफ्तार ट्रक ने कुचला

4/15/2019 2:14:08 PM

फरीदाबाद (ब्यूरो): सूरजकुंड रोड पर तेज रफ्तार ट्रक ने ओवरटेक के चक्कर में स्कूटी सवार दो सगे भाइयों को कुचल दिया। एक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरे ने कुछ देर बाद अस्पताल में दम तोड़ दिया। उनकी पहचान फ्रेंड्स कॉलोनी ओल्ड फरीदाबाद चौक निवासी तरुण गर्ग (22 साल) और ध्रुव गर्ग (16 साल) के रूप में हुई है। उनके दादा विनोद गर्ग ओल्ड फरीदाबाद चौक पर लंबे समय से चाय व मिठाई की दुकान चलाते  हैं। पिता विकास भी दुकान में हाथ बंटाते हैं। 

पिछले कुछ सालों से तरुण भी दुकान का काम देख रहा था। वहीं ध्रुव गर्ग 10वीं कक्षा की पढ़ाई कर रहा था। विकास के दो ही बेटे थे, ऐसे में परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पा है। परिजनों ने बताया कि शनिवार रात तरुण और ध्रुव स्कूटी पर सवार होकर सूरजकुंड में आयोजित ममेरे भाई के सगाई समारोह में गए थे। उनके मामा दिल्ली में रहते हैं। रात करीब 10 बजे तक वे समारोह में रहे। इसके बाद वहां से घर के लिए निकले। रात करीब 10.30 बजे पीछे से आ रहे एक ट्रक ने ओवरटेक के चक्कर में उनकी स्कूटी को टक्कर मार दी। दोनों स्कूटी सहित सड़क पर गिरकर बुरी तरह जख्मी हो गए।

तरुण ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। राहगीरों ने दोनों को एशियन अस्पताल भिजवाया। रात करीब 1 बजे डॉक्टरों ने ध्रुव को भी मृत घोषित कर दिया। उधर लोगों ने ट्रक चालक को भी मौके पर ही पकड़ कर पुलिस को सौंप दिया है। चाचा गोवर्धनदास ने बताया कि दोनों भाई बेहद समझदार और अपने काम से काम रखने वाले थे। तरुण ने दुकान का काम संभाल लिया था। 

सूरजकुंड थाना प्रभारी अर्जुन देव ने बताया कि आरोपित ट्रक चालक को हिरासत में लिया है। उसने बताया है कि सामने जा रही एक कार को ओवरटेक करने के चक्कर में हादसा हुआ। कार के आगे चल रही स्कूटी उसे दिखी नहीं। जैसे ही कार को ओवरटेक किया, अचानक स्कूटी आगे आ गई और टक्कर लग गई। उससे पूछताछ की जा रही है।

Shivam