नहर में डूबने से दो भाइयों की मौत, दोनों को नहीं आता था तैरना

8/8/2020 2:45:48 PM

रेवाड़ी (महेंद्र): दिल्ली-जयपुर हाईवे से सटे गांव पातुहेड़ा स्थित नहर में नहाने के लिए गए दो भाइयों की डूबने से मौत हो गई। देर रात करीब 12 बजे गोताखोरों की मदद से दोनों के शवों को बाहर निकाला गया। दोनों के शव का बावल स्थित अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेजे गए हैं। कसौला थाना पुलिस मामले की कार्रवाई में जुट गई है। 



कसौला थाना पुलिस के अनुसार गांव पातुहेड़ा निवासी 17 वर्षीय बिक्रम अपनी बुआ के लड़के बहरोड़ निवासी 20 वर्षीय पवन के साथ शुक्रवार की शाम बाइक लेकर घर से कोटकासिम दवाई लेने के लिए निकला था। दोनों देर रात तक घर नहीं पहुंचे तो परिजनों ने उनकी तलाश शुरू की। 



इसी दौरान किसी ने जानकारी दी कि गांव पातुहेड़ा के समीप ही नहर के पास उनकी बाइक खड़ी है और साथ में कपड़े भी पड़े हुए है। उसके बाद परिजन मौके पर पहुंचे। परिजनों की सूचना पर पुलिस भी पहुंच गई। कुछ देर बाद पुलिस ने गोताखोरों को भी बुला लिया। करीब 2 घंटे नहर में चले सर्च ऑपरेशन के बाद गोताखोरों ने दोनों के शवों को रात 12 बजे नहर से बाहर निकाला।  कसौला थाना पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। आज दोपहर बावल के सरकारी अस्पताल से दोनों शवों का पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंप दिए गए हैं। 

Edited By

vinod kumar