दो सगे भाइयों की गोली मारकर हत्या, बुलेट पर सवार होकर आए थे हमलावर(VIDEO)

7/5/2020 1:35:56 PM

झज्जर (प्रवीण): झज्जर जिले के बेरी कस्बे में दो सगे भाइयों की गोली मारकर हत्या कर दी गई। बुलेट मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए दो बदमाशों ने देर रात इस वारदात को अंजाम दिया और मौके से फरार हो गए। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक भाइयों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए बेरी के सामान्य अस्पताल भिजवाया गया। पुलिस ने बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है। 

इस बारे जानकारी देते हुए बेरी थाना प्रभारी जय भगवान ने बताया कि बेरी-कलानौर रोड पर चिमनी गांव निवासी आनंद नाम का व्यक्ति एक होटल चला रहा था। जहां देर रात दो व्यक्ति बुलेट मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए और आनंद पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसानी शुरू कर दी। जिससे आनंद की मौके पर ही मौत हो गई। 

इसके बाद बदमाश मोटरसाइकिल पर सवार होकर चिमनी गांव पहुंचे। जहां बदमाशों ने आनंद के छोटे भाई कुलबीर पर भी हमला बोल दिया। गोलियां लगने के कारण कुलबीर गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे बाद में ग्रामीणों ने अस्पताल पहुंचाया। जहां इलाज के दौरान कुलवीर की भी मौत हो गई।

घटना को अंजाम देने के तुरंत बाद हमलावर मौके से फरार हो गए थे। बताया जा रहा है कि दोनों हमलावर चिमनी गांव के ही रहने वाले हैं और मृतक भाइयों के नजदीकी परिवार से संबंध रखते हैं। अंदाजा लगाया जा रहा है कि किसी रंजिश के चलते इस वारदात को अंजाम दिया गया है। लेकिन वारदात के पीछे की वजह का खुलासा तो आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद ही हो सकेगा। 

आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए बनाई पांच टीमें
एसएचओ जय भगवान ने बताया कि पुलिस ने अलग-अलग पांच टीमें बनाकर आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए हैं। जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Edited By

vinod kumar