बीएसपी को बड़ा झटका, दो नेता ने पार्टी छोड़ी, ज्वाईन की बीजेपी

3/6/2019 7:40:14 PM

गोहाना(सुनील जिंदल): गोहाना में बीएसपी पार्टी को बड़ा झटका लगा है। सोनीपत जिले के पार्टी प्रभारी डॉ. अनिल कंशल व दिलबाग बजवान ने बीएसपी को छोड़कर बीजेपी ज्वाईन कर ली है। वहीं उन्होंने बीएसपी पार्टी के प्रदेश प्रभारी डॉ. मेघराज व प्रदेश अध्यक्ष प्रकाश भारती पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि प्रदेश प्रभारी डॉ मेघराज व प्रदेश अध्यक्ष प्रकाश भारती दोनों मिलकर हरियाणा से बीएसपी को मिटाने में लगे हुए हैं। बसपा पार्टी में कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों को मान सम्मान नहीं मिल रहा, जिसके चलते उन्होंने बीएसपी पार्टी से किनारा किया है।

इस दौरान बीएसपी पार्टी के पूर्व जिला प्रभारी डॉ. अनिल कंशल ने कहा कि वे बीएसपी पार्टी में जिला प्रभारी के इलावा खरखौदा विधानसभा के संयोजक के पद पर हैं, लेकिन पिछले कुछ समय से पार्टी में उन्हें मान सम्मान नहीं मिल रहा। प्रदेश प्रभारी व  प्रदेश अध्यक्ष दोनों मिलकर हरियाणा से बीएसपी को मिटाने में लगे हुए हैं, जिस के चलते बीएसपी पार्टी से किनारा कर बीजेपी पार्टी का दामन थामा है।

उन्होंने कहा कि काशीराम जी जिस नीतियों को लेकर बीएसपी पार्टी को लेकर आए थे, पार्टी उन नीतियों पर नहीं चल रही है। बीजेपी पार्टी की नीतियों से प्रभावित होकर उन्होंने बीजेपी पार्टी में जाने की आस्था जताई है। डॉ. अनिल पिछले 30 साल से ज्यादा समय से पार्टी से जुड़े हुए थे। 

वहीं गोहाना हलके के बीएसपी संयोजक रहे दिलबाग बजवान ने कहा कि वो 22 साल से बीएसपी पार्टी से जुड़े रहे हैं और वो लोकसभा प्रभारी से लेकर प्रदेश के महासचिव के पद पर रहे हैं। पार्टी की नीति ठीक नहीं होने के चलते उन्होंने बीएसपी पार्टी को छोड़ी है। 

Shivam