इस विधानसभा सीट पर एक नाम के दो प्रत्याशी, हो सकता है टकराव

10/6/2019 4:56:45 PM

सोहना(सतीश): हरियाणा विधानसभा चुनाव इस बार काफी रोमांचक हो सकता है। इसमें कुछ राजनीतिक दल अपना अस्तित्व तलाशने वाली हैं तो कुछ अपनी साख बचाने की लड़ाई लड़ेंगी। इस चुनावी रण में राजनीतिक घरानों की फूट का असर देखने को मिलेगा। वहीं इस बार विधानसभा सीट सोहना पर दो पार्टियों ने एक ही नाम के दो प्रत्याशी मैदान में उतार दिए हैं, जिससे एक दूसरे में जबरदस्त टकराव की स्थिति देखने को मिल सकती है। दरअसल, इनेलो व जजपा दोनों ही पार्टियों के उम्मीदवारों का नाम रोहतास खटाना है।

सोहना विधानसभा सीट से इनेलो पार्टी के उम्मीदवार रोहतास खटाना ने जेजेपी प्रत्याशी रोहतास खटाना पर कटाक्ष करते हुए कहा कि कुछ लोगों को पैसे का वहम होता है वो समझते हैं कि पैसे के दम पर चुनाव जीता जाता है, लेकिन पैसे के दम पर पहले कई दिग्गज आए व चले गए इससे पहले भी जनता उन्हें दो बार नकार चुकी है। उन्होंने इस दौरान कहा कि जेजेपी पार्टी कुछ दिनों में अपनी पार्टी के कार्यालय में ताला लगाकर कहीं और चली जाएगी।

उधर, जेजेपी प्रत्याशी रोहतास खटाना ने बताया कि उनका चुनाव लडऩे का कोई मूड नहीं था, लेकिन समाज वं बिरादरी ने उन्हें खड़ा किया है, क्योंकि राष्ट्रीय पार्टियों ने उनकी बिरादरी की अनदेखी की है, जिसको लेकर वो चुनावी मैदान में आए हैं। उन्होंने कहा कि समाज द्वारा खड़ा उम्मीदवार कभी भी कमजोर नहीं होता, उनके मुकाबले का कोई उम्मीदवार क्षेत्र में नहीं है।

Shivam