दो कारों की आमने सामने हुई जोरदार टक्कर, बुजुर्ग की मौत, 11 लोग घायल

3/14/2021 8:45:55 PM

झज्जर (प्रवीण कुमार): झज्जर-कोसली मार्ग पर एक बार फिर से तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला। यहां एक रिटज कार व इक्को गाड़ी आमने-सामने की हुई टक्कर में जहां एक बुजुर्ग महिला की मौत हो गई, वहीं 9 महिलाओं सहित 11 सवारियों को चोट आई है। हादसे का शिकार हुए सभी लोगों को प्राथमिक उपचार मुहैया कराए जाने के बाद स्थानीय चिकित्सकों ने उन्हें रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया। 



हादसा उस समय हुआ नजफगढ़ का रहने वाला एक परिवार इको गाड़ी में सवार होकर गांव रेढूवास में एक तेहरवीं से लौट रहा था। इनकी गाड़ी गांव डावला व रईया के पास पहुंची तो सामने से तेज गति से आ रही रिटज गाड़ी से इनकी आमने-सामने की टक्कर हो गई। हादसा इतना जबरदस्त था कि इसमें एक बुजुर्ग महिला ने नागरिक अस्पताल में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। बुजुर्ग महिला की पहचान 60 वर्षीय माया पत्नी नामकिशोर निवासी नजफगढ़ के रूप में हुई है। 



हादसे में इको गाड़ी का चालक सतबीर निवासी होशियार सिंह निवासी नजफगढ़ भी घायल हुआ है। चालक के अलावा हादसे में गांव रेढूवास की बनारसी दवी पत्नी रामनाराण, बबली पत्नी विजय, बिमला पत्नी रमेश, नजफगढ़ निवासी रानी पत्नी महाबीर, सुमित्रा पत्नी सतीश, रिंकी पत्नी सुनील, गुड्डी पत्नी जगदीश, रजनी पत्नी संजीव व सरला पत्नी कर्मबीर व अरूण पुत्र अनिल निवासी कासनी को भी चोट आई है। इन सभी को रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया है।

Content Writer

vinod kumar