तेज रफ्तार का कहर, फौजी के 2 बच्चों की दर्दनाक मौत

8/17/2017 12:33:22 PM

यमुनानगर(सुमित अोबरॉय):यमुनानगर में एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला। तेज रफ्तार के कहर ने यमुनानगर के रहने वाले और जम्मू कश्मीर में कार्यरत जवान के घर के दो चिराग बुझा दिए। धर्मेंद्र ने बताया कि वह नेशनल हाईवे 73 से यमुनानगर की तरफ अपने बच्चे को दवाई दिलवाने जा रहा था। उसके बच्चे को थायराइड है, जिसके इलाज के लिए वह एक महीने की छुट्टी लेकर यमुनानगर आया था। जैसे ही वह दोनों बच्चों के साथ कमानी चौंक पहुंचा तभी एक तेज़ रफ़्तार ट्रक ने टक्कर मार दी, जिसके बाद वह और उसके दोनों बच्चे सड़क पर गिर गए। 

उसने हेलमेट हपना था, जिसके कारण वह बच गया। वह तुरंत लोगों की मदद से बच्चों को लेकर अस्पताल की और भागा। वह पहले एक निजी अस्पताल में गया, उसके बाद सिविल अस्पताल पहुंचा लेकिन तब तक छोटे बेटे रुद्र जो 3 साल और बेटी कौशल जिसकी उम्र 11 साल थी ने दम तोड़ दिया था।

पुलिस अधिकारी सोमपाल ने बताया कि हादसा तेज रफ्तार अौर ट्रक ड्राइवर की लापरवाही के कारण हुआ। ड्राइवर मौके से फरार हो गया था, उसकी तलाश की जा रही है। चौंक अौर आस-पास लगे सी.सी.टी.वी. कैमरों की फुटेज को भी देखा जाएगा। ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी गई है।