सड़क दुर्घटना में घायल 2 बच्चों ने तोड़ा दम, CCTV में कैद भयानक हादसा

10/3/2017 4:55:20 PM

करनाल(कमल मिड्ढा): करनाल यमुनानगर रोड स्थित गांव समौरा के नजदीक कल सुबह ट्रक की चपेट में आने से घायल बच्चों की मौत हो गई। एक्सीडेंट में बाइक सवार महिला की मौके पर ही मौत हो गई थी वही दो बच्चों सहित बाइक चालक महिला का पति गंभीर रूप से घायल हो गया था। जिन्हें इलाज के लिए कल्पना चावला राजकीय मेडिकल कॉलेज के ट्रामा सेंटर में दाखिल कराया गया था। वही गंभीर रूप से घायल हुए लड़का और लड़की को पीजीआई चंडीगढ़ रेफर कर दिया गया था जहां उन दोनों ने भी शाम को दम तोड़ दिया। यहा सारा हादसा सीसीटीवी में कैद हो गया।

सड़क हादसे की लाईव तस्वीरों में साफ दिखाई दे रहा है कि किस तरह तेज रफ़्तार दो ट्रकों के बीच में चल रही बाईक को ट्रक ने कुचल दिया और फरार हो गया। हादसा इतना भयानक था कि आस पास खड़े सभी लोग तुरंत मौके पर इकट्ठा हो गए और पुलिस और एम्बुलेंस को जानकारी दी गई।

उल्लेखनीय है कि करनाल इंद्री का यह स्टेट हाईवे सिंगल रोड़ हाईवे है जो एक खूनी हाईवे के नाम से भी जाना जाता है। यहां रोजाना कोई न कोई इसी तरह का हादसा पेश आता है। मृतक इंद्री के गांव जोहड़ माजरा के रहने वाले थे जिसमें घायल नवीन(38) अपनी पत्नी ललीता (34) बेटे लविस (10) व बेटी गनिष्ठा(8) सहित बाइक पर सवार होकर करनाल की ओर जा रहा था। जैसे ही वह गांव समौरा के नजदीक पहुंचा तो पीछे से तेज गति से आ रहे ट्रक चालक ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में ललिता की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि मृतिका का पति नवीन, बेटी घनिष्टा और बेटा लविश गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए कल्पना चावला राजकीय मेडिकल कॉ लेज के ट्रामा सेंटर में दाखिल कराया गया। जहां से दोनों बच्चों की हालत ज्यादा गंभीर होने पर उन्हे पीजीआई चंडीगढ़ रेफर कर दिया था। उसके बाद बीती शाम दोनों बच्चों ने भी दम तोड़ दिया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने हादसा होने के बाद कुछ ही दूरी पर से ट्रक और चालक को पुलिस ने काबू कर लिया और उसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।