पीजीआई में सोनीपत के दो कोरोना पॉजिटिव मरीजों की मौत, मृतकों में एक गर्भवती महिला

6/16/2020 8:06:50 PM

सोनीपत (संजीव दीक्षित): हरियाणा में कोरोना वायरस से संक्रमितों की मौतों का आंकड़ा बढ़ता जा रहा है। सोनीपत जिला के कोरोना पॉजिटिव दो मूल निवासियों ने पीजीआई रोहतक में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया है। इनमें एक महिला व एक पुरूष मरीज शामिल है। एक गर्भवती महिला की मौत पीजीआई में हुई है, जो बीमारी के चलते रोहतक पीजीआई में भर्ती हुई थी। यहां उसका कोरोना टेस्ट किया गया, जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई थी।

जानकारी के मुताबिक, सोनीपत के उपमंडल गोहाना के भैंसवाल गांव की निवासी 22 वर्षीया तमन्ना बीमारी के चलते रोहतक पीजीआई में भर्ती की गई थी। यहां उसकी इलाज के दौरान ही मौत हो गई। बता दें कि सोनीपत जिले में अब तक 9 संक्रमितों की मौत हो चुकी है।

वहीं जिला स्वास्थ्य विभाग से प्राप्त आंकड़ों के आधार पर उपायुक्त पूनिया ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि सोनीपत के कोविड अस्पताल बीपीएस मेडिकल कालेज खानपुर कलां में एक बुजुर्ग कोरोना मरीज हरिकिशन को दाखिल किया गया था, जिनकी उपचार के दौरान मृत्यु हो गई। इन्होंने अपना पता वेस्ट रामनगर सोनीपत लिखवा रखा था, जबकि वे विजय विहार रोहिणी दिल्ली के निवासी थे। इसलिए हरिकिशन को अब सोनीपत जिला के कोरोना मृतकों की सूची से बाहर किया गया है।

(ओपीडी की लाइन में खड़े-खड़े गिर पड़ा था बुजुर्ग, मौत के 2 दिन बाद मिला कोरोना पॉजिटिव)

(अगर आप केवल सोनीपत की ही खबरें पढऩा चाहते हैं तो लाईक करें Facebook पेज Sonipat Kesari)

Shivam