पंचकूला में दो दिवसीय मंथन शिविर का आयोजन, 700 से अधिक प्रतिनिधियों ने लिया भाग

2/2/2018 8:46:46 AM

पंचकूला(ब्यूरो): हरियाणा प्रदेश कांग्रेस की ओर से पार्टी को अधिक मजबूत करने के उद्देश्य से वीरवार को पंचकूला में 2 दिवसीय ‘मंथन शिविर’ का आयोजन किया गया। इसमें राज्य के उत्तर-पूर्व के 7 जिलों के 700 से अधिक प्रतिनिधियों ने भाग लिया। 

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष डा. अशोक तंवर की अध्यक्षता में आयोजित मंथन शिविर में वीरवार को पूर्व केंद्रीय मंत्री पवन कुमार बंसल विशेष तौर पर शामिल हुए। डा. तंवर ने कहा कि भाजपा सरकार निक्कमी और अयोग्य सिद्ध हुई है। 
उन्होंने कहा कि बेटियां न तो घरों में सुरक्षित हैं और न ही बाहर। यह बजट बिल्कुल आशाहीन व दिशाहीन है। बजट में न तो हरियाणा के किसी पहले प्रोजैक्ट का उल्लेख है और न ही कोई नई परियोजना शुरू करने की बात है।

काले झंडे दिखाकर होगा शाह व मोदी का स्वागत
तंवर ने कहा कि भाजपा अध्यक्ष अमित शाह और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जब भी हरियाणा में आएंगे कांग्रेस की ओर से उनका काले झंडे दिखाकर विरोध किया जाएगा। उन्होंने कहा कि दोनों मिलकर देश की जनता को गुमराह करने का काम कर रहे हैं। एन.एस.यू.आई. के प्रदेशाध्यक्ष दिव्यांशु बुद्धिराजा गिरफ्तार करने पर तंवर ने कहा कि भाजपा किस-किस की आवाज बंद करवाएगी। देश की जनता को इन्हें जवाब देना ही होगा और वह वक्त आ गया है।

बजट से वित्तीय संकट गहराएगा : बंसल
पवन बंसल ने कहा कि भाजपा की अनुभवहीनता व अपरिपक्व फैसलों के कारण देश भारी वित्तीय संकट से जूझ रहा है। अब भाजपा सरकार ने जो बजट पेश किया है उससे वित्तीय संकट और भी गहराने की सम्भावना है।