कोरोना निगेटिव होने के दो दिन बाद नर्स ने तोड़ा दम, पहले से थीं दो बीमारियां

4/8/2021 8:32:32 PM

डबवाली (संदीप): सिरसा जिला में कोरोना वायरस के संक्रमण के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। कोरोना महामारी के बढ़ते मामलों ने लोगों की चिंताएं बढ़ा दी हैं। इसी बीच डबवाली में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। डबवाली की रहने वाली एक एएनएम की कोविड निगेटिव होने के दो दिन बाद मौत हो गई। नर्स का आज डबवाली में अंतिम संस्कार किया गया। संस्कार के दौरान परिजन व नगर परिषद की टीम मौके पर मौजूद रहे।

55 वर्षीय एएनएम पहले से  शुगर और हाई ब्लड प्रैशर की मरीज थी। डबवाली नागरिक अस्पताल के एसएमओ डॉॅ. एमके भादू के मुताबिक 55 वर्षीय नर्स गंगा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के अंतर्गत आने वाले मौजगढ़ सब सेंटर में कार्यरत थी। कई दिन पहले नर्स की तबीयत खराब हुई थी, जिसके बाद नर्स का कोविड सैंपल लिया गया था। कोविड की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। खराब तबीयत के कारण नर्स 27 मार्च से पंजाब के बठिंडा के आदेश मेडिकल कालेज में उपचाराधीन थी।

डॉ. भादू के मुताबिक नर्स पहले से शुगर और हाई ब्लड प्रैशर की बीमारी से जूझ रही थी। डॉ. भादू के मुताबिक बीती 5 मार्च को नर्स की कोरोना रिपोर्ट भी निगेटिव आ गई थी। कोरोना की बीमारी से उबरने के बाद भी 7 अप्रैल की रात को नर्स ने दम तोड़ दिया।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें)

Content Writer

Shivam