2 दिन से लापता युवक की तलाश में फैक्ट्री पहुंचे परिजन, चादरों के नीचे दबी मिली लाश

12/3/2017 12:38:10 PM

बापौली(सत्यवान):पानीपत में फैक्ट्री के अंदर एक युवक की हत्या का मामला सामने आया है। मृतक अतौलापुर का मजदूर जब 2 दिन तक घर नहीं पहुंचा तो परिजनों ने फैक्टरी में आकर पूछताछ की तो वहां आने की एंट्री मिलने व जाने की एंट्री न होने से परिजनों को शक हुआ। उन्होंने फैक्टरी में लगे कैमरों को चैक करवाया लेकिन कैमरे भी पूरी कहानी बयान नहीं कर सके, बल्कि उनमें भी सुबह करीब 3 बजे काम करता हुआ तो दिखा लेकिन बाद में कहा गया कुछ पता नहीं चला। जिस पर परिजनों ने अन्य मजदूरों के साथ मिलकर फैक्टरी में लगी चादरों के ढेर को इधर-उधर कर ढूंढने का प्रयास किया तो मजदूर का शव संदिग्ध परिस्थितियों में चादरों में दबा मिला।सूचना के बाद परिजनों ने वहां हंगामा किया। 

डी.एस.पी. ने करवाया शव का पोस्टमार्टम
बापौली-निम्बरी रोड पर बहरामपुर गांव में राजकीय कॉलेज के पास बनी पर्व टैक्स इंडिया नाम की फैक्टरी में अतौलापुर गांव निवासी राहुल पुत्र पप्पल मजदूरी का काम करता था। फैक्टरी के सामने रह रहे ग्रामीणों ने बताया कि राहुल वीरवार को सुबह फैक्टरी में काम करने के लिए आया था और उसी रात को भी वहां काम करता रहा परंतु शुक्रवार को वह शाम तक घर नहीं पहुंचा लेकिन उसका शव संदिग्ध परिस्थितियों में चादरों में दबा मिला। सूचना मिलते ही ग्रामीण फैक्टरी में पहुंचे। इसकी सूचना फैक्टरी कर्मचारियों ने पुलिस को दी। भारी पुलिस बल फैक्टरी में पहुंचा और स्थिति को संभाला। डी.एस.पी. नरेश अहलावत स्वयं पुलिस कर्मियों के साथ शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंपा।

पैर व गले पर मिले निशान 
मृतक राहुल की टांग पर लगी चोट व गले पर निशान होने से ग्रामीणों ने हत्या की आशंका जताई और फैक्टरी मालिक पर आरोप लगाए। ग्रामीणों ने कहा कि राहुल के पैर पर लगी चोट व गले के निशान से जाहिर होता है कि राहुल की हत्या की गई है लेकिन वे चुप नहीं बैठेंगे अगर मामले की निष्पक्ष जांच नहीं की गई तो वे फैक्टरी को किसी भी सूरत में चलने नहीं देंगे।

अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज 
इस संबंध में डी.एस.पी. नरेश अहलावत का कहना है कि शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है तथा अज्ञात के खिलाफ 302 का मुकद्दमा दर्ज कर लिया गया है। कुछ सैंपल जांच के लिए भेजे गए हैं। रिपोर्ट आने पर ही खुलासा किया जा सकता है लेकिन वह खुद उक्त मामले की गहनता से जांच करेंगे ताकि किसी के साथ अन्याय न हो सके।