होली के दिन अलग - अलग झगड़ो में दो दर्जन से ज्यादा युवक घायल

3/22/2019 10:59:35 AM

गोहाना (सुनिल जिंदल): गोहाना में होली के त्यौहार के मौके पर शहर व ग्रामीण इलाकों से कई लड़ाई झगड़े के मामले सामने आये हैं। जिनमें दो दर्जन से ज्यादा लोग घायल बताये जा रहे हैं। बताया जा रहा कि सभी घायलों को इलाज के लिए गोहाना के नागरिक हस्पताल में भर्ती करवाया गया था। लेकिन उनमें से अधिकतर युवकों की हालत की गंभीर देखते हुए उन्हें रोहतक व खानपुर पीजीआई रेफर कर दिया गया। घटना की सुचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने अलग अलग मामलो में जांच शुरू कर दी है।



होली से पहले पुलिस प्रशासन से शहर में शांति बनाये रखने के लिए सभी पुलिस अधिकारियो की ड्यूटी लगाई थी और किसी भी अपिरय घटना से निपटने के लिए अलग से पुलिस गस्त को बढ़ाया गया था। लेकिन होली के त्यौहार के मौके पर गोहाना शहर व ग्रामीण इलाको में अपिरय घटना होने से नहीं रोक पाए।



एक युवक ने बताया की उसका साथी केटरिंग व डीजी चलाने का काम करता है जिसने जींद रोड पर प्रकाश गार्डन में डीजे लगा रखा था डीजे बंद करने के बाद कुछ युवक आये और डीजे बजाने की जबरदस्ती करने लगे। जहां मना करने पर कुछ और युवक आये जिन के हाथ में लोहे ही रोड थी और उन पर हमला कर दिया जिस में दो युवक घायल है। वहीं खानपुर के रहने वाले एक एम्बुलेंस चालक ने बताया कि वह अपने घर के बाहर अपने बच्चे के साथ होली खेल रहा था, जहां भी कुछ गांव के ही युवक आये और उनके घर में घुसकर उनकी बेटी के साथ छेड़ छाड़ करने लगे जब इस का विरोध किया तो उन्होंने उसपर हमला कर दिया।



गोहाना के सरकारी हस्पताल में डॉ धीरज का कहना था कि होली के त्यौहार के मौके पर अभी तक शहर में लड़ाई झगड़ो के कई मामले सामने आ चुके है। जिस में 15 से ज्यादा लोगो घायल हुए है जिस में से कई घायलों को फस्ट टिर्टमेन्ट कर छूटी दे दी गई है और जो ज्यादा घायल थे उन्हें रोहतक या खानपुर पीजीआई रेफर किया गया है।

Deepak Paul