ट्रकों के भयंकर हादसे में जिंदा जले दो चालक

6/30/2018 5:58:07 PM

झज्जर(प्रवीण धनखड़): झज्जर जिले के एक गांव में दो ट्रकों की आमने-सामने की हुई भिड़न्त में दोनों ही ट्रकों के चालक जिंदा जल गए। हादसे के दौरान एक ट्रक के नीचे बैठा उसका परिचालक बाल-बाल बच गया। उसे घायलावस्था में झज्जर के नागरिक अस्पताल मेंं उपचार के लिए भर्ती कराया गया है। हादसा एक ट्रक के नीचे लगी सीएनजी किट में आग लगने की वजह से हुआ।

 जानकारी अनुसार गांव भौजावास, जिला झुन्झनु राजस्थान का रहने वाला चालक हरीराम पुत्र भगवानराम साथी परिचालक रघुबीर पुत्र रामकुमार निवासी परसरामपुरा राजस्थान अपने ट्रक में रोड़ी भरकर दिल्ली की ओर जा रहे थे। जब वह गांव गोधड़ी के पास पहुंचे तो उनके ट्रक के टायर में पंचर हो गया। उन्होंने ट्रक रोक कर उसका पंचर ठीक करने लगे तभी पीछे से चने से भरा मएक ट्रक आया और उसने पहले से ही सड़क पर खड़े ट्रक में जोरदार टक्कर मारी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि एक ट्रक में सीएनजी किट होने की वजह से वह फट गई और उसमें अचानक आग लग गई। 

देखते ही देखते आग की लपटें इस कदर फैली कि हादसे को अंजाम देने वाले ट्रक में बैठे उसके चालक देवेन्द्र को ट्रक से निकलने का मौका ही नहीं मिल पाया और वह उसमें बुरी तरह झुलस गया और उसने वहीं पर दम तोड़ दिया। दूसरे ट्रक के नीचे टायर बदलने के लिए बैठा चालक हरीराम भी इस हादसे की भेंट चढ़ गया और उसने भी वहीं पर आग में बुरी तरह से झुलसने की वजह से दम तोड़ दिया। हादसे में परिचालक रघुबीर को काफी चोट आई है जिसे उपचार के लिए झज्जर के नागरिक अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

वहीं उधर हादसे की सूचना जैसे ही पुलिस को मिली तो पुलिस ने मौके पर पहुंच कर हादसे का शिकार हुए दोनों ट्रकों के चालकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए झज्जर के सामान्य अस्पताल भिजवाया। पुलिस हादसे के कारणों का पता लगाने में जुटी हुई है।

Shivam