6 किलो अफीम के साथ दो नशा तस्कर काबू , एक हुआ फरार

5/5/2023 10:47:40 AM

जींद: स्टेट नारकोटिक्स यूनिट हिसार की टीम ने गांव जूलेहडा के धमतान मोड़ पर ट्रक चालक समेत दो लोगों को काबू कर उनके कब्जे से 6 किलो 404 ग्राम अफीम बरामद की है। एक व्यक्ति फरार होने में कामयाब हो गया। सदर थाना नरवाना पुलिस ने तीनों व्यक्तियों के खिलाफ नशीला पदार्थ निरोधक अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। स्टेट नारकोटिक्स टीम को सूचना मिली थी कि गांव बलमवा रोहतक निवासी ट्रक चालक राजवीर ट्रक से अफीम लेकर आ रहा है और वह गांव जूलेहडा मैं अफीम की डिलीवरी देगा। 

इसके आधार पर टीम ने गांव के स्कूल के निकट निगाह रखनी शुरू कर दी, कुछ समय के बाद ट्रक वहां पर आकर रुका। उसी दौरान बाइक सवार दो व्यक्ति भी पहुंचे, एक व्यक्ति ट्रक में कंडक्टर सीट पर जाकर बैठ गया। जबकि दूसरा ड्राइवर के साथ बातचीत करने लगा!। उसी दौरान पुलिस ने चालक राजवीर तथा उसके बगल में बैठे व्यक्ति को काबू कर लिया,जबकि तीसरा व्यक्ति फरार होने में कामयाब हो गया।

पुलिस ने बगल में बैठे व्यक्ति की तलाशी ली तो उसके कब्जे से 6 किलो 404 ग्राम अफीम तथा 20 हजार रुपये बरामद हुए। जिसकी पहचान जूलेहडा दिलावर के रूप में हुई। जबकि फरार हुए व्यक्ति की पहचान गांव के ही चेचा के रूप में हुई। सदर थाना पुलिस ने स्टेट नारकोटिक्स ब्यूरो टीम का नेतृत्व कर रहे कर्मी की शिकायत पर तीनों लोगों के खिलाफ नशीले पदार्थ निरोधक अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर पूछताछ शुरू कर दी है। 

Content Writer

Isha