प्याज की आड़ में छुपी रखी थी नशे की खेप, 135 किलो चूरा पोस्त के साथ 2 नशा तस्कर गिरफ्तार

1/29/2020 6:08:47 PM

कुरुक्षेत्र(रणदीप)- प्याज की आड़ में एंटी नारकोटिक्स सेल ने धर्मनगरी कुरुक्षेत्र से नशे की बड़ी खेप पकड़ी है। इस मामले में दो नशा तस्करों को गिरफ्तार किया गया है। एंटी नारकोटिक्स सेल प्रभारी सुरिंदर सिंह ने बताया कि दो नशा तस्करों राजबीर और हैप्पी को 135 किलो चूरा पोस्त के साथ काबू किया गया है। उन्होंने कहा कि अब पुलिस इस मामले में नशा तस्करों का पूरा नेटवर्क खंगालेगी। पुलिस दोनों नशा तस्करों को कोर्ट में पेश करने के बाद रिमांड पर लेकर पूछताछ करेगी।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार कुरुक्षेत्र पुलिस एंटी नारकोटिक्स सेल की गिरफ्त में आए दोनों नशा तस्कर प्याज की आड़ में पुलिस की आंखों में धूल झोंकते हुए नशे की तस्करी कर रहे थे, दरअसल पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि दो नशा तस्कर भारी मात्रा में चूरा पोस्त लेकर सप्लाई के लिए कुरुक्षेत्र आ रहे हैं। इसी सूचना के आधार पर एंटी नारकोटिक्स सेल ने दबिश दी और दोनों आरोपियों को काबू कर लिया।

एंटी नारकोटिक्स सेल प्रभारी सुरिंदर सिंह ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर नाकाबंदी कर दबिश दी गई और नशा तस्करी के दो आरोपियों को 1 क्विंटल 35 किलो चूरा पोस्त सहित गिरफ्तार किया गया। उन्होंने कहा कि दोनों तस्कर चूरा पोस्त की सप्लाई मध्यप्रदेश और राजस्थान सेलेकर आ रहे थे। उन्होंने कहा कि पुलिस इन दोनों से अब ये जानने की कोशिश करेगी ये नशे की सप्लाई कहां करने वाले थे।

Isha