पानीपत में 2 सहेलियों ने पिया तेजाब, एक की मौत...1 की हालत गंभीर

10/14/2023 1:27:51 PM

पानीपत (सचिन) : पानीपत की वधावा राम कॉलोनी से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है जहां दो सहेलियों ने टॉयलेट को साफ करने वाला तेजाब पी लिया। जिसमें 21 वर्षीय श्वेता नाम की लड़की की इलाज के दौरान मौत हो गई तो वहीं नाबालिग दूसरी किशोरी की हालत गंभीर बनी हुई है जिसका उपचार पानीपत के सरकारी अस्पताल में चल रहा है। 



पिता बोले- टेंशन में रहती थी श्वेता 

श्वेता के पिता ने बताया कि वह काम पर गया हुआ था, उसे पता चला कि उनकी बेटी ने तेजाब पी लिया है। पिता ने बताया कि उनकी बेटी टेंशन में रहती थी कई बार पूछा लेकिन कुछ नहीं बताया। उन्होंने कहा कि अभी तक तेजाब पीने के कारणों का पता नहीं चल पाया है। 

दोनों में थी बहुत अच्छी दोस्ती

वहीं दूसरी नाबालिग की गंभीर हालात बनी हुई है और ना अभी कुछ बोल पा रही है। नाबालिग किशोरी के भाई अर्जुन ने बताया वह भी काम पर गया हुआ था, उन्हें फोन पर सूचना मिली की छोटी बहन ने तेजाब पी लिया है। उन्होंने बताया कि उसकी सहेली की तेजाब पीने से मौत हो गई है। उन्होंने बताया कि दोनों में बहुत अच्छी दोस्ती और एक ही थाली में खाना खाती थी लेकिन किस वजह से इन्होंने यह कदम उठाया। अभी तक कुछ पता नहीं चल पा रहा है, उन्होंने कहा कि अभी नाबालिग किशोरी बेहोशी की अवस्था में है। होश में आने के बाद यही बता सकती है कि आखिर इन्होंने किस वजह से यह कदम उठाया। वहीं परिजनों ने किसी प्रकार के कोई लड़ाई-झगड़े से भी इंकार कर दिया। 

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Manisha rana