ट्यूशन पढऩे गए दो दोस्त घर में बिना बताए चले गए घूमने, पुलिस ने ऐसे किया बरामद(VIDEO)

11/4/2019 8:24:18 PM

गोहाना(सुनील): गोहाना शहर में एक साथ पांच दिन पहले दसवीं कक्षा में पडऩे वाले दो छात्रों के लापता होने के मामले में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। गोहाना सिटी थाना पुलिस ने दोनों छात्रों को कल चंडीगढ़ से बरामद किया है। पुलिस दोनों छात्रों को देर रात अपने साथ चंडीगढ़ से लेकर गोहाना पहुंची, जहा दोनों छात्रों का मेडिकल करवा परिजनों के हवाले कर दिया। 



पुलिस पूछताछ से पता लगा की दोनों छात्र अपनी मर्जी से घूमने की नियत से घर से गए थे। पुलिस ने इन दोनों छात्रों को मोबाइल कॉल लोकेशन से ढूंढ निकालने में सफलता हासिल की है। पुलिस जब दोनों ही छात्रों को देर रात अपने साथ लेकर आई तो दोनों के परिजनों के आंखों में आंसू आ गए। 

गौरतलब है की गोहाना के सेक्टर सात 7 के रहने वाला दसवीं कक्षा का छात्र सूर्यकांत गोहाना के एक निजी स्कूल में पड़ता है और 30 अक्टूबर को स्कूल की छुट्टी के बाद घर आया था। घर से खाना खाने के बाद ट्यूशन के लिए चला गया, लेकिन रात तक घर नहीं पहुंचा। परिवार वालों ने अपने बेटे की बहुत तलाश की, लेकिन वो कही नहीं मिला। 

बाद में पता चला की गोहाना के उत्तम नगर के रहने वाला चिराग जो सूर्यकांत का दोस्त है, दोनों एक ही टीचर के पास ट्यूशन भी पड़ते थे, लेकिन उसी समय से वह भी लापता हो गया। परिजनों ने बच्चों के लापता होने के बाद पुलिस में अपरहण की शिकायत दर्ज करवाई थी। मामले की जांच कर रहे गोहाना सिटी थाना के एसआई सुनील ने बताया कि 30 अक्टूबर को उनके पास एक शिकायत आई थी। 

उन्होंने कहा कि परिजनों से पूछताछ के दौरान खुलासा हुआ था की दोनों छात्र अपने साथ एक-एक मोबाइल और एक लेपटॉप के अलावा कुछ रुपये भी अपने साथ लेकर गए है। जिस पर उन्होंने करवाई को आगे बढ़ाते हुए दोनों मोबाइल को ट्रेसिंग पर लगा दिया। 3 नवंबर की रात को इनके मोबाइल की लोकेशन चंडीगढ़ की मिली, जहा तुरंत पुलिस ने हरकत में आते हुए एक टीम को चंडीगढ़ भेज दिया और उस मोबाइल लोकेशन को देखते हुए दोनों छात्रों को चंडीगढ़ के रॉक गार्डन से बरामद किया। 

Edited By

vinod kumar