एक दूसरे के प्यार में पागल हुई दो छात्राएं, एक साथ रहने का लिया फैसला, सीनियर कराएगी जेंडर चेंज

2/18/2023 6:24:43 PM

पानीपत(सचिन): 21वीं सदी के आधुनिक युग में युवाओं की सोच दिन प्रतिदिन बदलता जा रहा है। वह समाज से ऊपर उठकर फैसले ले रहे हैं। ऐसा ही एक मामला पानीपत से निकल कर सामने आया है, जहां दो छात्राएं आपस में प्यार करने के लिए पागल हो गई और एक साथ रहने का भी फैसला ले लिया है। वहीं सीनियर छात्रा जेंडर भी बदलवाएगी।

 

बस में आते समय हुई थी दोस्ती

 

बता दें कि ये छात्राएं एक ही बस में बैठकर कॉलेज जाती है। एक साथ आते-जाते दोनों में दोस्ती हो गई। इस तरह उनकी दोस्ती प्यार में बदल गई और एक साथ जीने मरने की कसमें खा ली। सीनियर छात्रा बीएससी फाइनल ईयर और जूनियर छात्रा बीए सेकेंड ईयर में पढ़ती है। दोनों के घर के बीच में 13 किलोमीटर की दूरी है।

 

परिजनों के मारपीट करने पर दोनों ने छोड़ा घर

दोनों के प्यार के बारे में परिजनों को जब पता चला तो उन्होंने लड़कियों के साथ मारपीट की,जिससे वह अपनी आदत को छोड़ देंगी, लेकिन वह उनकी बात नहीं मानी और महिला संरक्षण अधिकारी को घरेलू हिंसा की शिकायत देकर घर छोड़ दिया। वहीं सीनियर छात्रा का कहना है कि वह जूनियर छात्रा के लिए अपना जेंडर चेंज कराएगी,जिसके लिए 3 से 4 लाख रुपए का खर्च आएगा। इसलिए वह पैसे जुटाने के लिए दिन रात मेहनत कर रही है। फिलहाल दोनों दिल्ली के एक एनजीओ में रह रही है।  

 

परिजनों ने काउंसलिंग में लेस्बियन होने का किया खुलासा

वहीं इस मामले को लेकर महिला संरक्षण अधिकारी रजनी गुप्ता का कहना है कि लड़कियों की शिकायत के बाद परिजनों को काउंसलिंग के बुलाया गया था। जिसमें एक लड़की पिता ने लेस्बियन होने का  खुलासा किया।

    (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)           

 

 

 

 

Content Editor

Ajay Kumar Sharma