स्टेडियम में लगा झूला टूटने से 2 लड़कियां घायल, एक की टूटी अंगुलियां

8/15/2017 1:54:07 PM

ददलाना (पुरुषोत्तम):महाराणा प्रताप स्टेडियम ददलाना में झूले से गिरने से दो लड़कियां गंभीर रूप से घायल हो गईं। घायल हुई लड़कियों को पानीपत के एक निजी अस्पताल में लाया गया, जिसमें से एक लड़की को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई, वहीं पर दूसरी लड़की की हालत गंभीर होने के कारण आई.सी.यू. में भर्ती कर आप्रेशन किया गया है। परिजनों ने मामले की शिकायत पुलिस में दी है और ठेकेदार पर कार्रवाई की मांग की है। 

मिली जानकारी के अनुसार महाराणा प्रताप स्टेडियम में व्यायाम शाला के निर्माण कार्य चला हुआ था, जिसमें ठेकेदार के  द्वारा झूले भी लगाए गए हैं, रविवार की रात को प्राची 11 वर्ष और दीपा 17 वर्ष स्टेडियम में लगे झूले पर झुल रही थी, अचानक से झूले में लगा कड़ा टूटने से उसकी चपेट में आ गई और घायल हो गई। इस घटना में प्राची के पैरों पर झुला गिरने से काफी चोटें आईं, और दीपा भी घायल हो गई, जिससे उपचार के लिए पानीपत के निजी अस्पताल में लाया गया, जहां प्राची का इलाज चल रहा है। इसमें प्राची के पैरों की अंगूठा और अंगुलियां टूट गई हैं। जिस कारण परिजनों में ठेकेदार के खिलाफ रोष व्याप्त है।

परिजनों ने ठेकेदार पर घटिया सामग्री का आरोप लगाते हुए कहा कि ठेकेदार ने झूलों में घटिया सामग्री का प्रयोग किया है जिस कारण हमारी लड़कियां घायल हुई हैं। परिजनों ने ठेकेदार की शिकायत बोहली चौकी में देकर सख्त कार्रवाई करने की मांग की है।