अंडे की रेहड़ी लगाने के विवाद में हुआ खूनी संघर्ष

9/18/2022 8:55:56 PM

गुड़गांव, (ब्यूरो): आईएमटी मानेसर थाना क्षेत्र के बांसकुसला गांव के दो गुटों पर अंडे की रेहड़ी लगाने की रंजिश में शनिवार की रात को जमकर खूनी संघर्ष हुआ। पहले एक युवक पर कई युवकों ने मिलकर फावड़े से हमला कर दिया और उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया। इसके बाद भी झगड़ा शांत नहीं हुआ दूसरे युवक पर धारदार हथियारों से हमलाकर गोलियां मारी गई, जिससे एक युवक के हाथ व पैरों पर तीन गोलियां लग गई। पुलिस ने इस मामले में पांच आरोपियों के खिलाफ हत्या के प्रयास का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

गुरुग्राम की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।

 

हरीश कुमार निवासी बांसकुसला ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि शनिवार की रात करीब 11 बजे उसके चाचा का लड़का मनजीत सब्जी मंडी में सब्जी लेने गया था, जहां उसके साथ राजेन्द्र निवासी बांसकुसला व चार अन्य युवकों ने झगड़ा कर दिया। इस बारे में जब उन्हें सूचना मिली तो वे भी वहां पहुंच गए। जैसे ही हरीश वहां पहुंचा तो उस पर राजेन्द्र ने उस पर फावड़ा उसके हाथ पर मार दिया, जिससे उसका हाथ काफी कट गया। इस झगड़े के बाद बाजार में आसपास के लोग इकट्ठा हुए तब राजेंद्र व उसके साथी मौके से फरार हो गए। इसके बाद मनजीत व उसका पड़ोसी भानु ने उसे अस्पताल में एडमिट कराया। 

 

इस वारदात के बाद रात करीब 12 बजे जब मनजीत व जॉनी बाइक से चाय लेने अनंतराज चौक के पास मारुति गेट के सामने गए थे तो एक बाइक व एक टाटा नेक्सन कार में से राजेंद्र, दीपक निवासी अलियर, दीपक निवासी काकरोला व तीन-चार उसके साथी वहां आए और उनके पास रॉड, धारदार हथियार व पिस्टल थी वहां आते ही उन्होंने मनजीत पर रॉड से हमला कर दिया। झगड़ा होते देख जॉनी वहां से भाग गया। हरीश ने बताया कि इसके बाद आरोपियों ने मनजीत पर फायरिंग कर दी, जिसमें से दो गोली मनजीत के दाएं पैर में एक गोली बाएं पैर में लगी। इसके बाद मनजीत नीचे गिर गया तो उसके सिर पर सीमेंट की टाइल से वार किया, जिससे मनजीत गंभीर रूप से घायल हो गया। बाद में परिजनों ने उसे अस्पताल पहुंचाया, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। थाना प्रभारी सुभाष चंद्र ने बताया कि छह-सात आरोपियों के खिलाफ हत्या के प्रयास का केस दर्ज कर लिया है, जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। इस झगड़े में अंडे की रेहड़ी लगाने को लेकर रंजिश थी।

Content Writer

Pawan Kumar Sethi