चप्पल चोरी करने को लेकर दो गुटों में हुआ झगड़ा, चाकू घोंपकर युवक की हत्या

8/5/2020 4:42:05 PM

करनाल (केसी आर्या) : करनाल गाँव के फुरलक में चप्पल चोरी करने पर दो गुटों में हुआ झगड़ा हो गया।  बता दें कि चप्पल चोरी की घटना ने आपसी रंजिश पैदा कर दी और आधा दर्जन  लोगों ने 31 वर्षीय युवक की चाक़ू मारकर हत्या कर दी। फिलहाल पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर तीन आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। 

बताया जा रहा है कि गाँव फुर्लक में शिवकुमार नाम के व्यक्ति की पड़ोसी ने चप्पल उठा ली थी, जिस पर दो दिन पहले झगड़ा हुआ था। कल शाम को फिर झगड़ा हुआ और आरोपी पक्ष के पांच- छह युवाओं ने शिवकुमार के ऊपर चाकुओं से हमला कर दिया। पेट में चाकू लगने से युवक की मौत हो गई। पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी हैं।

मृतक के पिता सतबीर ने बताया कि आपसी पड़ोसियों में चप्पल को लेकर झगड़ा हुआ था उसी की रंजिश में झगड़ा हुआ और उसके बेटे को चाकू मार दिया। उसको गम्भीर हालत में करनाल के अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया जा रहा था कि उसने रस्ते में ही दम तोड़ दिया। 

पुलिस जांच अधिकारी बलवान सिंह ने बताया कि सूचना मिली थी कि एक युवक को कुछ लोगों ने चाकू मार दिया, जिस की मौत हो गई। उन्होंने बताया कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।   

Edited By

Manisha rana