लघु सचिवालय के बाहर 'खून-खराबा' (LIVE), बीच बचाव करने वालों की ही कर दी धुनाई

7/13/2019 7:47:12 PM

मेवात (एके बघेल): लघु सचिवालय नूंह के बाहर पलवल मार्ग झगड़े का अखाड़ा बनता जा रहा है। लघु सचिवालय तथा कोर्ट केसों की वजह से रोजाना यहां बड़ी संख्या में लोग आते हैं। जब दोनों पक्ष कोर्ट परिसर तथा लघु सचिवालय परिसर से बाहर आते हैं, तो सड़क पर आते ही खूनी संघर्ष शुरू हो जाता है। हाल ही में शुक्रवार को दोपहर तीन बजे के बाद सालाहेड़ी तथा कोटला गांव के लोग नूंह-होडल मार्ग पर सचिवालय के ठीक सामने एक दूसरे पर टूट पड़े।



वहीं, बीचबचाव करने के लिए चाय की दुकान चलाने वाला हसन लड़ाई में कूद पड़ा। सालाहेड़ी गांव के लोगों पर आरोप है कि उन्होंने पुलिस जवान की मौजूदगी में बीचबचाव कर रहे हसन, आमिर, आजाद, नौशाद के अलावा एक महिला को भी पीटा। कई लोगों सिर से खून बहने लगा। 



झगड़े के दौरान मौके पर ही एक पुलिस कर्मी भी मौजूद था, लेकिन वह महज तमाशबीन बनकर देखता रह गया। सोचने वाली बात है कि जिस जगह पर डीसी, एसपी, सेशन जज सहित तमाम बड़े अधिकारी बैठते हों, वहां पर भी हमलावर झगड़ा करने से बाज नहीं आ रहे। 

कुछ दिन पहले भी इसी जगह पर अपहरण से लेकर गाड़ी में तोडफ़ोड़ जैसी घटना सामने आ चुकी है। वीआईपी जगह होने के बावजूद इस जगह पर सुरक्षा व्यवस्था चाक चौबंद नहीं हैं, जिससे पुलिस विभाग की कार्यवाई पर सवाल उठ रहे हैं।

Shivam