किन्नरों के दो गुटों में संंघर्ष, तोड़फोड़ के साथ की फायरिंग, घटना CCTV में कैद

1/30/2020 3:13:11 PM

रोहतक(दीपक भारद्वाज): रोहतक के सलारा मोहल्ला में किन्नर के एक गुट ने दूसरे गुट के घर पर हमला कर दिया। गोहाना से आए किन्नरों के गुट ने घर के बाहर खड़ी गाड़ी में तोड़ फोड़ की। स्थिति यह हो गई कि उन्होंने डराने के लिए हवाई फायरिंग तक कर दी। हालांकि इसमें किसी कोई नुकसान नहीं पहुंचा। यह पूरी घटना घर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई। फिलहाल शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने मुकदमा दर्जकर छानबीन शुरू कर दी है।  



जानकारी के मुताबिक रोहतक शहर के सलारा मोहल्ला में उर्मिला और रुकसाना नामक किन्नर अपने साथियों के साथ बधाई मांगने का काम करते हैं, लेकिन उनके इस काम में गोहाना के किन्नर दिक्कत पेश कर रहे थे। जिसको लेकर पहले भी दोनों गुटों में काफी विवाद रहा है और मामला पुलिस तक भी पहुंचा है।

अब यह मामला इतना बढ़ गया कि गोहाना से गाडिय़ों में सवार होकर काफी संख्या में किन्नर बुधवार सुबह लगभग 5 बजे सलारा मोहल्ला पहुंचे और रुकसाना और उर्मिला के घर पर हमला कर दिया। उन्होंने घर के बाहर खड़ी गाड़ी में भी तोडफ़ोड़ की। वहीं स्थिति यह हो गई कि उन्होंने डराने के लिए हवाई फायरिंग भी की गई। यह सारा मामला घर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया।



किन्नर रुखसाना व उर्मिला ने बताया कि गोहाना की रहने वाली अनु किन्नर रोहतक में पहुंचकर उनके काम में दिक्कत पेश कर रही है, जिसके चलते पहले भी कई बार इनका विवाद हो चुका है। उन्होंने कहा कि पुलिस में भी इस मामले की शिकायत दी थी। लेकिन आज जिस तरह से सुबह घटनाक्रम हुआ है, उन्हें जान से मारने का प्रयास किया गया है। इसलिए वे मांग करती हैं कि इन सभी के खिलाफ पुलिस सख्त से सख्त कार्रवाई करे। 

वहीं मौके पर पहुंचे ओल्ड सब्जी मंडी थाना प्रभारी सुरेंद्र सिंह ने बताया कि जैसे उन्हें घटना की सूचना मिली तो वह मौके पर पहुंचे। उन्होंने कहा कि मामले में पूछताछ की जा रही है।  सीसीटीवी फुटेज भी खंगाला जा रहा है, जिसमें आरोपियों की पहचान करने का प्रयास किया जा रहा है। थाना प्रभारी ने कहा कि जो भी इस मामले में संलिप्त पाए जाएंगे उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Edited By

vinod kumar