दोस्तों के साथ पिकनिक मनाने गए एक ही परिवार के दो युवकों की घग्गर में डूबने से मौत

5/4/2019 1:57:55 PM

पंचकूला (उमंग): पंचकूला के मोरनी इलाके के थापली में दोस्तों के साथ पिकनिक मनाने के लिए आए दो युवकों की मौत घग्गर नदी में डूबने से हो गई। डूबने वाले युवक एक ही परिवार से बताए जा रहे हैं। पिकनिक के दौरान मस्ती कर रहे युवक शराब के नशे में नदी में नहाने उतरे थे। फिलहाल, दोनों को शवों को मोर्चरी हाउस में रखवा दिया गया है, वहीं पुलिस भी जांच में जुट गई है।

जानकारी के मुताबिक, थापली में पिकनिक मनाने आए इन युवकों के साथ करीब 10 से 12 लोग आए थे, जोकि सभी आपस में रिश्तेदार व दोस्त हैं। यहां वे हर साल गर्मियों की छुट्टियां मनाने आते थे। इस दौरान यहां हर तरह की मौज-मस्ती खाना पीना व शराब आदि का सेवन करके लुत्फ उठाते थे। लेकिन इस बार इन युवकों के साथ अनहोनी हो गई।

शराब के नशे में जब युवकों का झुंड नदी में नहाने उतरा तो उनमें से दो युवक जो चंडीगढ़ के मनीमाजरा व दड़वा के रहने वाले थे, वे डूूबने लगे। इस दौरान अन्य साथियों ने उन्हें बचाने का प्रयास किया, लेकिन उन्हें बचा नहीं सके। एक युवक की नदी में ही मौत हो गई, जिसकी केवल लाश ही बाहर आई। हालांकि दूसरे युवक को जिंदा नदी से निकाल लिया गया था, लेकिन उसने अस्पताल ले जाते समय रास्ते में ही दम तोड़ दिया।

फिलहाल, दोनों दोनों युवकों की पहचान राजकुमार (34) निवासी मनीमाजरा चंडीगढ़ और चंद्रथापा (38) निवासी दड़वा चंडीगढ़ के रूप में हुई है। पुलिस ने दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए सेक्टर-6 स्थित सामान्य अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है। दोनों युवक एक ही परिवार के थे और आपस में चाचा-ताऊ के बेटे होने के कारण भाई लगते थे। पुलिस ने प्रत्यक्षदर्शियों के बयान दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। 

Shivam