ठेकेदार की हत्या की साजिश रच रहे दो कुख्यात बदमाश गिरफ्तार

5/20/2018 10:24:20 PM

कैथल(जोगिंदर कुंडू): सीआइए टू पुलिस ने हत्या की साजिश रच रहे दो कुख्यात बदमाशों को शनिवार देर रात गांव कैलरम के बस स्टैंड से गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपितों का न्यायालय से पुलिस रिमांड हासिल कर उनके कब्जे से दो अवैध पिस्तौल व दो जिंदा कारतूस बरामद किए हैं। 

डीएसपी रामकुमार ने बताया कि सीआइए टू प्रभारी सब इंस्पेक्टर सत्यवान की टीम ने कुख्यात बदमाश कश्मीर उर्फ नूनिया निवासी चीका व मनोज कुंडू निवासी कैलरम को गिरफ्तार किया है। दोनों आरोपित एक शराब ठेकेदार की हत्या की साजिश रच रहे थे। पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर दोनों आरोपितों को काबू किया।



 दोनों आरोपितों के खिलाफ कई आपराधिक मामले पहले भी दर्ज हैं, जिनमें लूट, डकैती, लड़ाई व जाली करसीं रखने के मामले हैं। आरोपितों के खिलाफ 23 अप्रैल को चीका थाना में केस दर्ज है। शराब ठेकेदार बुधु ने चीका पुलिस को शिकायत दी थी कि 23 अप्रैल को व अपने एक साथी के लिए चीका से निकलने के बाद गांव हरिगढ़ किंगन के पास से जा रहा था। रास्ते में कश्मीर, मनोज व काका पंडित अपने साथियों के साथ आए और उस पर हमला बोल दिया। 

आरोपितों ने उस पर गोलियां भी चलाई, लेकिन गोली कार के शीशे पर जा लगी। गंडासी से भी उन पर हमला किया गया, लेकिन वे मुश्किल से बचकर भाग निकले। हमले की सूचना चीका पुलिस को दी गई। 

मामला सीआइए टू को सौंपा गया था, जिस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने किसी भी प्रकार की आपराधिक घटना को अंजाम देने से पहले ही आरोपितों को  गिरफ्तार कर लिया। आरोपितों से रिमांड के दौरान और अपराधिक मामलों की जानकारी  जुटाई जा रही है। 

Shivam