मां के साथ सो रहे दो मासूम भाईयों को जहरीले सांप ने डसा, दोनों की मौत से परिवार में कोहराम

9/19/2023 6:41:49 PM

कुरुक्षेत्र : जिले के बाबैन अंतर्गत बेरथला गांव से एक बेहद दुखद खबर सामने आई। जहां दो सगे भाइयों की जहरीले सांप के कांटने से मौत हो गई। दोनों बच्चे बीती रात अपनी मां के साथ बेड पर सोए हुए थे। जानकारी होने पर परिजन दोनों को अस्पताल लेकर गए। जहां डॉक्टरों ने एक को मृत घोषित कर दिया, जबकि दूसरे ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। हादसे के बाद से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

मिली जानकारी के अनुसार बाबैन के बेरथला गांव में दो सगे भाई कयान (साढे 3 साल) व एविन (6 साल) सोमवार रात खाना खाकर अपनी मां के साथ बेड पर सोए हुए थे। इस दौरान रात करीब 12 बजे छोटे कयान के कान में तेज दर्द हुआ तो उसने अपनी मां से बताया। उसके बाद एविन ने भी दर्द की शिकायत की। जिसके बाद देखा गया तो दोनों के कान बिल्कुल नीले पड़ चुके थे। जिसके बाद उन्हें एक निजी अस्पताल में ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उनको जवाब दे दिया तो वह उसे लाडवा और फिर मुलाना अस्पताल ले गए। यहां डॉक्टरों ने कयान को मृत घोषित कर दिया, जबकि एविन को भर्ती कर लिया। एविन ने सुबह इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। इस बीच बच्चों का शरीर नीला पड़ गया था। पता चला कि उनको जहरीले सांप ने काटा है।

दोनों बच्चों की मौत के बाद परिवार व गांव में मातम पसर गया। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। दोनों बच्चों का गांव में ही एक साथ अंतिम संस्कार किया गया औऱ इस दौरान वहां मौजूद सभी लोगों की आंखें नम थी। फिलहाल हादसे के बाद स्नेक मैन सतीश फफड़ाना मौके पर पहुंचे और काफी मशक्कत के बाद सांप को पकड़ लिए।

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Editor

Mohammad Kumail