5 दिन गांव में रूक कर गए दो जमाती बने परेशानी का सबब, प्रशासन ने सील किया गांव

4/9/2020 12:41:16 PM

पानीपत(सचिन नारा)- औद्योगिक नगरी के लिए बाहरी लोग मुसीबत बनने लगे, जिसे देखते प्रसाशन ने गांव को सील करने का फैसला लिया है। पानीपत के सनौली गांव के मस्जिद में 5 दिन रूक कर गए दो जमाती महाराष्ट्र में पॉजिटिव मिलने पर पानीपत स्वस्थ विभाग में हड़कंप मच गया है। जमातीयो के रुकने वाले सनौली गांव को पूरी तरह से सील कर दिया गया। दर्जनों लोगों के सेम्पल लेकर जांच के लिए भेजे गए है।सुरक्षा के लिए गांव में पुलिस बल तैनात। 

बता दें कि दिल्ली निजामुद्दीन से आए महाराष्ट्र के 10 जमाती इस मस्जिद में रुके थे। यहां से जब वह महाराष्ट्र पहुंचे तो तो 2 जमाती कोरोना पोजिटिव पाए गए। पानीपत जिले में रुके थे इसलिए स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया। पूरे सनोली गांव को सील कर दिया गया चप्पे-चप्पे पर पुलिस तैनात कर दी गई बताया जा रहा है कि यह जमाती दर्जनों लोगों के संपर्क में आए फिलहाल इतिहात के तौर पर स्वस्थ विभाग ने दर्जनों लोगों के सैंपल जांच के लिए भेज दिए हैं जिनकी जल्द ही रिपोर्ट आ जाएगी।

कल तक पानीपत करोना मुक्त हो चुका था लेकिन इस खबर के बाद जिले में फिर से दहशत फैल गई है क्योंकि अगर इन ग्रामीणों  की  रिपोर्ट जिटिव आती है तो निश्चित तौर पर क्षेत्र के लोगों के लिए यह खतरे की घंटी साबित हो सकती है।

Isha