युवक के सिर पर वार कर दिनदहाड़े दो लाख की लूट, बैंक के बाहर की घटना

11/16/2018 5:56:08 PM

पानीपत(अनिल कुमार): पानीपत में आजकल लुटेरों के हौंसले इतने बुलंद हो गए हैं कि वह एक के बाद एक लूट को अंजाम देकर फरार हो जाते हैं। आज पानीपत के व्यस्त चौंक लालबत्ती चौक पर स्थित पंजाब नेशनल बैंक में भी कुछ ऐसी ही वारदात हो गई। यहां एक व्यक्ति से दो लुटेरों ने दो लाख रूपये की लूट की वारदात को अंजाम दिया।



जानकारी के मुताबिक, बांध का रहने वाला संदीप अपने दुकान मालिक के कहने पर बैंक से दो लाख रूपए निकालने आया था, दोपहर के समय जब संदीप पैसे निकाल कर बैंक से बाहर आया, तो पीछे से दो लुटेरों ने संदीप के सिर पर वार किया और पैसों से भरा बैग छीनकर फरार हो गए। वहीं दुकान मालिक योगेश गोयल को इसकी बात की खबर लगी तो वह फौरन बैंक पहुंचा और पुलिस को सूचना दी। 



वहीं योगेश ने पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाया और कहा कि आरोपियों को पकडऩे की बजाय पुलिस उन्हें ही धमकाती हैं, ऐसे में जनता खुद को कैसे सुरक्षित महसूस करेगी। इस मामले में थाना सिटी प्रभारी विक्रांत का कहना है कि पुलिस कन्ट्रोल रूम से सूचना मिली थी, पंजाब नेशनल बैंक के पास पैसों की लूट हुई है, जिसके बाद पुलिस को मौके पर भेजा गया और आरोपियों को राउंडअप कर लिया गया है। 

Shivam