जली हुई गाड़ी में मिले दो नर कंकाल, ग्रामीणों में दहशत, मामले की जांच में जुटी पुलिस

2/16/2023 11:18:06 PM

लोहारू(गुलशन): शहर के गांव बारवास की वाणी में एक जली हुई हालत में बोलेरो गाड़ी मिली है,जिसमें दो कंकाल भी मिले है। अभी तक कंकालों की पहचान पुरुष और महिला के रूप में नहीं हो पाई है। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने कंकालों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मिली जानकारी के अनुसार सुबह जब लोग सो कर उठे तो उन्होंने एक गांव की बनी में गाड़ी जली हुई हालत में खड़ी मिली। ग्रामीणों ने इसकी सूचना गांव के सरपंच को दी। जिसके बाद उन्होंने इस मामले की सूचना पुलिस को दी। इस बारे में लोहारू के डीएसपी जगत सिंह मोर ने बताया कि इस सारे मामले की जांच के लिए सीआईए, एफएसएल, साइबर की तकनीकी टीम की मदद से हर पहलू से जांच की जा रही है। यह हत्या है या एक्सीडेंट है। दोनों पहलुओं को मद्देनजर रखते जांच की जा रही है। घटनास्थल पर आने वाले सभी रास्तों पर सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है, ताकि सच्चाई का पता लगाया जा सकें। गाड़ी चैसिस नंबर की जांच कर पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है कि यह गाड़ी कहां की है।

गौरतलब है कि बीती रात्रि 12 बजे तक गांव के लोग इस रास्ते से गुजरे थे, तब इस प्रकार की कोई घटना नहीं थी। यह घटना रात 12 बजे के बाद की मानी जा रही है। इसके साथ ही यह भी माना जा रहा है कि साथ लगते राजस्थान राज्य से इस घटना के तार जुड़े हो सकते है। हालांकि पुलिस इस मामले का जल्द ही खुलासा करने का दावा कर रही है।   

     (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)     

 

 

Content Editor

Ajay Kumar Sharma