सोनीपत में फिर दिखा तेज रफ्तार का कहर, बाइक व ट्राली का भिड़ंत में 2 की मौत(Pics)

2/27/2017 11:20:27 AM

सोनीपत(पवन राठी):हरियाणा में सड़क दुर्घटनाअों के मामले बढ़ते ही जा रहे हैं। सोनीपत में एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है। एक तेज रफ्तार बाइक सवार ने सड़क किनारे खड़ी गन्ने की ट्राली में टक्कर मार दी। जिसके बाद बाइक सवार युवक की मौके पर मौत हो गई। वहीं अस्पताल ले जाते समय दूसरे युवक की भी मौत हो गई। 

 

मिली जानकारी के अनुसार सोनीपत के मुरथल रोड पर गांव नान्दनौर के पास सड़क किनारे खड़ी गन्ने की ट्राली में बाइक सवार यूपी निवासी धर्म की बाइक टकरा गई। जिसके बाद धर्म की मौके पर ही मौत हो गई और बाइक सवार 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं गांव असपुर गढी निवासी पाले की अस्पताल में ले जाते समय मौत हो गई। पाले का पौता सावन भी इस हादसे में घायल हो गया। पाले भैंस लेेने के लिए गांव माछरी में गया था। लेकिन जब घर वापिस आ रहा था तो उसने यूपी निवासी धर्म से लिप्ट मांगी थी। जिसके बाद नान्दनौर गांव केे पास हादसे का शिकार हो गए। घायल सावन को सामान्य अस्पताल से पी.जी.आई. खानपुर इलाज के लिए रैफर किया गया है।

जांच अधिकारी ने कहा कि पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए शव गृह में रखवा दिया है। वहीं मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।