शादी की खुशियां मातम में बदली, खंबे से टकराकर पलटी कार, 2 की मौत

5/11/2017 12:32:17 PM

रेवाड़ी(पवन कुमार):रेवाड़ी में 4 परिवारों की खुशियां उस वक्त मातम में बदल गई जब सूचना मिली कि नए नवेले दूल्हे अौर एक महीने बाद दूल्हा बनने वाले की बिजली के खम्बे से कार टकराने से मौत हो गई। 

बिजली के खम्बे से टकराकर क्षतिग्रस्त हुई इस आल्टो कार को देख कर सहज ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि कार की स्पीड क्या होगी और हादसे का मंजर कितना भयानक हुआ होगा। दरअसल रात घर से कार सिखने के लिए निकले 4 युवकों की गाड़ी असंतुलित होकर पलट गई और बिजली के खम्बे से जा टकराई। जिसमें कार में अगली सीट पर सवार करण और प्रदीप की मौत हो गई जबकि पिछले सीट पर बैठे नवीन और राहुल घायल हो गए।

बता दें कि सुभाष बस्ती के रहने वाले मृतक प्रदीप की शादी 4 मई यानि एक हफ्ते पहले ही हुई थी और शादी में आल्टो कार मिली थी। सुभाष बस्ती के ही रहने वाले उसके दोस्त कर्ण की एक महीने बाद शादी होने वली थी। शादी में मिली कार को लेकर रात को प्रवीन अपने दोस्तों के साथ कार सीखने के लिए महेंद्रगढ़ रोड पर निकला था, जिसमें करण कार चला रहा था और प्रदीप आगे साथ में ही बैठा हुआ था और उसके दो दोस्त नवीन और राहुल पीछे सीट पर बैठे हुए थे। हादसे के वक्त महेंद्रगढ़ से रेवाड़ी की तरफ आ रहे थे कि हजारीवास के पास मोड़ पर कार का संतुलन बिगड़ गया और कार पलटती हुई बिजली के पोल से जा टकराई। जिसमें 2 की मौत हो गई।

वहीं पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज आगामी कार्रवाई शुरू कर दी।इस हादसे से परिवार के लोग सदमें में हैं।