सड़क हादसे में महिला सहित दो पुरुषों की मौत, दो गंभीर घायल, लोगों ने लगाया जाम

10/2/2019 2:18:53 PM

बहादुरगढ़(प्रवीण धनखड़): बहादुरगढ़ में एक सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई। हादसा तेज रफ्तार ट्रक की टक्कर के कारण हुआ। यहां एक ओवरलोड ट्रक ने ऑटो में टक्कर मार दी। इससे ऑटो में सवार एक महिला और दो पुरुषों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं दो  व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए  बहादुरगढ़ के सामान्य अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। जहां फिलहाल उनकी हालत चिंताजनक बनी हुई है। 



हादसा बहादुरगढ़ बाईपास पर नयागांव चौक पर हुआ। घटना से गुस्साए लोगों ने नयागांव चौक पर जाम लगा दिया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों को समझाने बुझाने का प्रयास किया। गुस्साए लोगों ने चौक पर ब्रेकर बनाने की मांग की है। उनका कहना है कि यहां आए दिन सड़क हादसों में लोग जान गवा रहे हैं, लेकिन पुलिस और प्रशासन इस ओर कोई ध्यान नहीं दे रहे। 

काफी समझाने बुझाने के बाद ग्रामीणों ने करीब 1 घंटे बाद जाम खोला। बता दें कि मृतकों की पहचान नया गांव निवासी मनोज और प्रेमवती के रूप में हुई है। वहीं हादसे का शिकार बने तीसरे व्यक्ति की पहचान के प्रयास किए जा रहे हैं। यह सभी ऑटो में सवार होकर नयागांव से बहादुरगढ़ की ओर आ रहे थे। जब यह दिल्ली-रोहतक रोड पर नयागांव बाईपास पर पहुंचे तो एक ट्रक ने ऑटो को जोरदार टक्कर मार दी। 



जिससे ऑटो पलट गया और उसके अंदर बैठे एक महिला और दो पुरुषों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। फिलहाल पुलिस ने ओवरलोड ट्रक को कब्जे में ले लिया है। साथ ही फरार चालक की गिरफ्तारी के प्रयास भी शुरू कर दिए गए हैं। 

Shivam