दो दिन से लापता बच्चे का शव अनाज मंडी की बेसमेंट से बरामद(VIDEO)

8/26/2018 10:54:57 AM

फरीदाबाद(अनिल राठी): तिगांव में दो दिन पहले गायब हुए एक 9 साल के बच्चे का शव आज तिगांव स्थित अनाज मंडी की निर्माणाधीन बेसमेंट से मिला है। मृतक बच्चे के शरीर पर चोट के निशान हैं, जिससे लगता है कि उसकी हत्या कर शव यहां फैंक दिया गया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बीके अस्पताल भेज दिया है। जानकारी के अनुसार तिगगांव में रहना वाला बबली यहां पर अपने परिवार के साथ रहता है। वह पेंटर का काम करता है। बबली का 9 साल का बच्चा हंस 23 अगस्त से गायब हो गया था। इस संबंध में पुलिस अपहरण का मुकदमा दर्ज कर बच्चे की तलाश कर रही थी। 

आज उसका शव तिगांव अनाजमंडी के बेसमेंट से मिला। अपहृत बच्चे का शव मिलने की सूचना मिलते ही एसीपी अमन यादव सहित अन्य पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए। एसीपी तिगांव अमन यादव का कहना है कि इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस के आला अधिकारी सहित क्राइम ब्रांच की कई टीमें मौके पर पहुंच गई। इसके बाद इलाके के विधायक ललित नागर भी मौके पर पहुंच गए। उनका कहना है कि जांच के दौरान देखा गया है कि मृतक हंस के शरीर पर चोट के कई निशान मिले हैं ,जिससे प्रतीत होता हैं कि हंस की हत्या की गई।

इसके साथ में क्राइम ब्रांच की चार टीमें बना दी गई हैं जो अलग -अलग एंगल पर अपने कार्य करने शुरू कर दिए हैं। पुलिस ने पंचनामा की कार्रवाई कर शव को पोस्टमार्टम के लिए बीके अस्पताल भेज दिया है। हत्या के कारणों का अभी खुलासा नहीं हुआ है। उन्होनें दावा किया हैं कि जल्द ही जो भी आरोपी होगा उसको पकड़ लिया जाएगा।

Deepak Paul