सोनाली फोगाट के मौत मामले में दो और लोग गिरफ्तार, अब उठेगा राज से पर्दा? जानें अब तक मामले में क्या-क्या हुआ

8/27/2022 4:33:12 PM

हिसार: बीजेपी की नेता और टिक-टॉक स्टार सोनाली फोगाट  की मौत की गुत्थी उलझी हुई है। इस मामले में गुरुवार को गोवा पुलिस (Goa Police) ने हत्या का केस दर्ज किया है। सोनाली के भाई की शिकायत पर टिक-टॉक स्टार के पीए सुधीर और उसके साथी सुखविंदर को गिरफ्तार कर लिया गया है इसके साथ ही पुलिस ने Curlies club के मालिक और एक ड्रग पेडलर को भी गिरफ्तार किया है। 



सूत्रों ने बताया कि होटल के मालिक ने इस बात की पुष्टि की है कि सोनाली फोगाट अपने दो लोगों के साथ उनके रेस्टोरेंट पर आईं थीं। गोवा पुलिस की पूछताछ में कर्लीज रेस्टोरेंट के मालिक ने आगे बताया कि सोनाली फोगाट के स्टाफ़ और उन्हें कोई पहचानता नहीं था, इस वजह से उन्हें दूसरे सामान्य ग्राहकों की तरह ट्रिट किया गया था।  वहीं, इस केस में हरियाणा की मनोहर लाल खट्टर सरकार भी सीबीआई जांच कराने के लिए तैयार दिख रही है।


आइए जानते हैं कि इस मामले में कब क्या-क्या हुआ? 

बीजेपी की नेता और टिक-टॉक स्टार सोनाली फोगाट की 23 अगस्त को मौत की पुष्टि की गई। सुधीर ने 23 अगस्त की सुबह करीब 8 बजे सोनाली के भाई को फोन करके मौत को लेकर जानकारी दी थी। सोनाली फोगाट के परिवार वालों ने पीए सुधीर सांगवान पर हत्या का शक जताया।  सोनाली फोगाटा के भाई इसी दिन गोवा के लिए रवाना हुए।  गोवा पुलिस ने 23 अगस्त को पीए सुधीर सांगवान को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया।  

 

टिकटॉक स्टार सोनाली फोगाट के भाई रिंकू ढाका ने अपनी बहन की मौत को लेकर गोवा पुलिस को शिकायत दी। पीए सुधीर और सुखविंदर पर दुष्कर्म के साथ मर्डर करने का आरोप लगाया। इसके अलावा सोनाली का लैपटॉप-डीवीआर भी चोरी करने का आरोप लगाया गया। परिजन पोस्टमॉर्टम से पहले आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की मांग कर रहे थे। 24 अगस्त को भी सोनाली के शव का पोस्टमॉर्टम नहीं किया गया था।

 
सोनाली फोगाट के शव का पोस्टमॉर्टम 25 अगस्त को किया गया। इस दौरान वीडियोग्राफी भी की गई। 3 डॉक्टरों के पैनल ने सोनाली का पोस्टमॉर्टम किया. गोवा पुलिस ने आरोपी सुधीर सांगवान और सुखविंदर के खिलाफ धारा 302 के तहत केस दर्ज किया। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में सोनाली फोगाट के शरीर पर चोट के निशान मिलने से मौत का राज गहरा गया।  विसरा जांच के लिए लैब भेजा गया 

Content Writer

Isha