नव किशोरों के खून से रंगा करनाल, दो दिनों में दो लड़कों की हत्या, एक आरोपी गिरफ्तार

5/16/2019 1:55:01 PM

करनाल (केसी आर्या): हरियाणा के मुख्यमंत्री का गृहजिला करनाल बीते दो दिनों में दो नवकिशोरों के  खून से रंग गया। यहां एक मामले में दो पक्षों की आपसी लड़ाई में घायल 15 वर्षीय लड़के की मौत हो गई, तो वहीं दूसरे मामले में अपने पड़ोसी से रंजिश रखने वाले व्यक्ति ने पड़ोसी के बेटे की हत्या मोटरसाईकिल से कुचलकर कर दी। फिलहाल पुलिस ने दोनों मामलों में एफआईआर दर्ज कर ली है, वहीं रंजिशन हत्या के मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

पहला मामला: झगड़े में घायल हुआ किशोर, इलाज के दौरान हुई मौत
पहला मामला करनाल जिले के संघोई गांव का है, जहां दो पक्षों में किसी विवाद को लेकर काफी झगड़ा हुआ था। झगड़े में एक पक्ष के 15 साल के किशोर सदस्य निखिल को काफी गंभीर चोटें आईं, जिससे उसे एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

वहीं इस दौरान पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया था। लेकिन, इलाज के दौरान किशोर की मौत हो जाने के बाद पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ हत्या का भी मामला दर्ज कर लिया है। फिलहाल, मृतक निखिल के शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों के हवाले कर दिया गया है। वहीं, आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने टीम बना दी है।

दूसरा मामला: पिता से रंजिश पर 14 साल के बेटे को बाईक से रौंदा, मौत
उधर, जिले से करीब दस किलोमीटर दूर पडऩे वाले बड़ा गांव में एक किशोर की हत्या उसके पिता से रंजिश होने के कारण कर दी गई। यहां कक्षा सातवीं में पढऩे वाले 14 साल के आर्यन के पिता जय कुमार की गांव के  ही कुलदीप के साथ करीब दो साल से रंजिश चल रही थी। इस कारण कुलदीप ने आर्यन को बाइक से टक्कर मार दी, जिससे आर्यन की मौके पर मौत हो गई। वहीं इस दौरान आर्यन का एक दोस्त भी घायल हुआ है।

आरोप है कि वारदात को अंजाम देते वक्त कुलदीप नशे में था, वह बाइक से आ रहा था, तभी रास्ते में नहर किनारे आर्यन को उनके दोस्तों के साथ खड़ा देख उसके मन में आर्यन के प्रति जिघांसा जाग गई और उसने आर्यन को रौंद डाला। वहीं परिजनों ने इस घटना की शिकायत कुंजपुरा थाना में दी। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी कुलदीप के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी, वहीं दूसरे दिन ही आरोपी कुलदीप को गिरफ्तार कर लिया गया।

Shivam