दिल दहला देने वाला हादसा, स्विफ्ट सवार तीन युवकों में से दो की मौत (देखें Photo)

6/28/2021 11:07:20 PM

गुरुग्राम (मोहित कुमार): दिल्ली से सटे साइबर सिटी गुरुग्राम में दिल दहला देने वाला सड़क हादसा सामने आया है। यहां गलत साइड से ओवरटेक कर रही स्विफ्ट कार को कैंटर ने बुरी तरह कुचल दिया। जिससे कार का कचूमर निकला गया और दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। ये पूरा हादसा सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। 



दरअसल, गुरुग्राम के पटौदी रोड़ पर जब एक तेज रफ्तार में दौड़ती स्विफ्ट कार, जिसमें तीन युवक सवार थे एक केंटर को गलत साइड से ओवरटेक कर रहे थे तभी कार सड़क किनारे खड़े ट्रक में जा टकराई। उसके बाद पीछे से आ रहा कैंटर कार को कुचल कर आगे जा निकला। हादसे के बाद कार का कचूमर निकल गया।



घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने युवकों को घायल अवस्था में अस्पताल पहुंचाने की कोशिश की, लेकिन कार में सवार 3 युवकों से दो युवकों जितेश और बिंदु ने अस्पताल पहुंचने से पहले ही दम तोड़ दिया, जबिक संदीप जिंदगी और मौत के बीच लड़ाई लड़ रहा है। 



इस भयानक हादसे की तस्वीरें घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। करीब सुबह साढ़े तीन बजे यह हादसा हुआ। हादसे के बाद कार में टक्कर मारने वाला कैंटर चालक अपने वाहन को मौके पर ही छोड़ कर फरार हो गया। मृतकों का पुलिस ने पोस्टमॉर्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिए हैं।


 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

vinod kumar